नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस ने बॉलीवुड सितारों की मुश्किलों को बढ़ा दिया है। हर दिन किसी न किसी कलाकार के इस वायरस से संक्रमित होने की खबरें आती रहती हैं। वहीं इन सबके बीच देश और बॉलीवुड में फैले कोरोना वायरस को लेकर अभिनेत्री राखी सावंत ने चिंता जाहिर की है। साथ ही उन्होंने कोविड-19 के टेस्ट की फर्जी रिपोर्ट बनाने वालों पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

दरअसल राखी सावंत हाल ही में अपने जिम के बाहर स्पॉट हुईं। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात की। राखी सावंत ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों पर चिंता व्यक्त की है और फर्जी रिपोर्ट बनाने वालों पर गुस्सा निकाला है। उन्होंने कहा है, 'बहुत सारे लोग आजकल फर्जी कोविड का सर्टिफिकेट निकाल रहे हैं। अगर लोग ऐसा करना बंद कर दें तो कोविड खत्म हो जाएगा। लोग फ्लाइट से आते हैं। इन्हें 600-800-1200 रुपये देकर टेस्ट करवाना नहीं है, फर्जी सार्टिफिकेट दिखा देते हैं और कहते हैं कि उनका कोविड टेस्ट हो गया है।'

राखी सांवत ने कहा, 'आस पास ऐसे फर्जी लोग कौन हैं? मैं हाथ जोड़कर विनती करती हूं कि ऐसे फर्जी सार्टिफिकेट बनाना बंद करें। अपना टेस्ट करवाएं और 24 घंटा मास्क लगाएं।' इसके अलावा राखी सावंत ने बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल के कोरोना वायरस से संक्रमित होने पर अपनी चिंता व्यक्त की है। साथ ही उनके जल्द ठीक होने की कामना की है। राखी सवांत के वीडियो को फ्रोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। गौरतलब है कि राखी सावंत बिग बॉस 14 में अपने खेल और रणनीति की वजह से काफी सुर्खियों में थीं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बिग बॉस 14 में उन्होंने अपनी शादीशुदा और निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारे खुलासे किए थे। बिग बॉस में राखी ने अपने शादी में आने वाली परेशानियों का भी जिक्र किया था और बताया था कि उनका पति पहले से शादीशुदा है। बल्कि उनके पास एक बच्चा भी है और यह बात रितेश ने राखी से छुपाई थी। वैसे खबरें यह भी हैं कि राखी अपने पति के साथ डांसिंग रिएलिटी शो नच बलिए में भी नजर आने वाली हैं।

आपको बता दें कि राखी सावंत ने 2018 में रितेश से शादी की थी। राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वो दुल्हन बनीं मंडप के सामने बैठी दिख रही थीं। हालांकि उन तस्वीरों में राखी के पति नज़र नहीं आ रहे थे। राखी की शादी को तीन साल गुजर चुके हैं लेकिन उनके पति को आजतक किसी ने नहीं देखा है। राखी के पति न कभी उनके साथ मीडिया के सामने आए न एक्ट्रेस के किसी दोस्त से उनकी मुलाकात हुई। यही वजह है कि लोग राखी की इस शादी को सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट भी मानते हैं। हालांकि एक्ट्रेस हर बार यह दावा करती हैं कि रितेश हैं। 

Edited By: Anand Kashyap