Move to Jagran APP

Raju Srivastava Health Update: कल से बेहतर है राजू श्रीवास्तव की हालत, शेखर सुमन ने दिया ताजा अपडेट

Raju Srivastava Health Update राजू श्रीवास्तव की तबीयत गुरुवार को एकाएक बिगड़ गयी थी जिससे परिवार और फैंस को काफी फिक्र होने लगा थी। राजू 10 दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 19 Aug 2022 04:12 PM (IST)Updated: Fri, 19 Aug 2022 04:12 PM (IST)
Raju Srivastava Health Update: कल से बेहतर है राजू श्रीवास्तव की हालत, शेखर सुमन ने दिया ताजा अपडेट
Raju Srivastava Health Update Shekhar Suman Gives Latest Update. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। मशहूर कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव दस दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। राजू को कार्डियक अरेस्ट हुआ था, जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया था। राजू वेंटिलेटर पर हैं और एक बार भी होश में नहीं आये हैं।

loksabha election banner

एम्स के डॉक्टरों की निगरानी में राजू का निरंतर इलाज किया जा रहा है। गुरुवार को खबरें आयीं कि राजू की हालत बिगड़ रही है। उनके ब्रेन ने काम करना बंद कर दिया है। इसके बाद देशभर में दुआओं और प्रार्थनाओं का सिलसिला शुरू हो गया। राजू के चाहने वाले उनकी सेहतमंदी के लिए पूजा-पाठ करे लगे। परिवार के सदस्य भी एम्स में जुट गये थे। अब अभिनेता शेखर सुमन ने शुक्रवार को राजू की सेहत का अपडेट दिया।

लगभग डेढ़ बजे शेखर ने ट्वीट किया- राजू का लेटेस्ट अपडेट यह है कि कल वो जिस क्रिटिकल कंडिशन में पहुंच गये थे, उससे बाहर आ गये हैं। बेहतरीन डॉक्टर, न्यूरो सर्जन उनकी देखभाल कर रहे हैं और हालात कुछ बेहतर दिख रहे हैं। मैं राजू की खुद की इच्छाशक्ति महसूस कर सकता हूं और हम सबकी प्रार्थनाएं ऊपर वाला जरूर सुनेगा। इसके बाद शेखर ने एक और ट्वीट में लिखा- ईश्वर यहां तक राजू को लेकर आये हैं तो वो अवश्य ठीक हो जाएगा। 

गुरुवार शाम को जब राजू की तबीयत बिगड़ने की खबरें आयीं तो सोशल मीडिया में एक बार फिर उनके निधन की अफवाहें उड़ने लगीं, जिन पर उनके परिजनों ने नाराजगी भी जाहिर की थी। राजू, शेखर सुमन के साथ कुछ दिनों पहले लाफ्टर चैम्पियन शो में शामिल हुए थे, जिसकी तस्वीरें राजू ने शेयर की थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Raju Srivastava (@rajusrivastavaofficial)

बता दें, 58 साल के राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के एक होटल में जिम में एक्सरसाइज करते हुए दिल का दौरा पड़ा था। उन्हें एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। शुरू से ही राजू की स्थिति काफा नाजुक है। बीच में उनकी अंगुलियों में हरकत हुई थी और कंधे हिले थे, मगर बेहोशी नहीं टूटी है। तभी से राजू वेंटिलेटर पर हैं। उन्हें होश में लाने के लिए अमिताभ बच्चन का रिकॉर्डेड मैसेज भी सुनवाया गया था। इससे पहले भी सोशल मीडिया में उनके निधन की अफवाह उड़ चुकी हैं, जिस पर परिवार ने सोशल मीडिया के जरिए ऐसा ना करने की अपील की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.