Move to Jagran APP

Raju Srivastava Health: राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने ब्रेन डेड की बात को बताया अफवाह, हेल्थ पर दिया अपडेट

Raju Srivastava Health Update कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के फैंस जल्द से जल्द उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। अब हाल ही में राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने ब्रेन डेड की खबर को महज एक अफवाह बताया है और उनकी हेल्थ पर अपडेट दी है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 19 Aug 2022 08:14 PM (IST)Updated: Fri, 19 Aug 2022 08:14 PM (IST)
Raju Srivastava Health: राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने ब्रेन डेड की बात को बताया अफवाह, हेल्थ पर दिया अपडेट
raju srivastava health update comedian wife says rumours of being brain dead are baseless. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अपनी कॉमेडी से सबका मनोरंजन करने वाले राजू श्रीवास्तव इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं और फिलहाल उन्हें होश नहीं आया है। उनके फैंस से लेकर उनके परिवार तक हर कोई कॉमेडियन के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहा है। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हेल्थ पर रोज कोई न कोई अपडेट सामने आ रही है। हाल ही में कई रिपोर्ट्स में ये कहा गया था कि राजू श्रीवास्तव का ब्रेन डेड हो चुका है और डॉक्टर ने भी जवाब दे दिया है। कई लोगों ने कहा अब बस दुआएं ही उन्हें बचा सकती हैं। इन खबरों पर अब उनके मैनेजर राजेश शर्मा और पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने बात की है।

loksabha election banner

शिखा श्रीवास्तव ने पति राजू श्रीवास्तव की हेल्थ पर दिया ये अपडेट

राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने ई टाइम्स से बात करते हुए बताया, 'भगवान के रूप में इस धरती पर डॉक्टर मौजूद हैं। वह अपना काम कर अच्छे से कर रहे हैं और ये जो खबर अफवाह उड़ रही है कि उन्होंने गिव अप कर दिया है सब झूठी हैं। मेडिकली चीजों का ध्यान रखा जा रहा है और चीजों को थोड़ा समय लगेगा। हमारा संघर्ष यही है कि हमें धैर्य से काम लेना होगा। डॉक्टर्स और राजू दोनों लड़ रहे हैं और लोगों को जल्द ही पॉजिटिव खबर सुनने को मिलेगी। मैं वादा करती हूं कि राजू आएंगे और आप सबका मनोरंजन करेंगे'।

राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने कहा डॉक्टर अपना काम कर रहे हैं

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने बताया कि राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर है और डॉक्टर अपना जॉब बहुत ही अच्छे से कर रहे हैं। शिखा ने कहा. 'वह ये लड़ाई जरुर जीतेंगे। वह इससे लड़कर वापिस आएंगे और आप सबका दोबारा मनोरंजन करेंगे ये मेरा वादा है। हमें लोगों की बहुत सारी दुआएं मिल रही हैं, लोग उनकी हेल्थ ठीक होने के लिए पूजा कर रहे हैं। हर जगह बस सकारात्मकता है। मुझे यकीन है किसी की भी प्रेयर व्यर्थ नहीं जाएगी। मैं बस हर किसी से यही कहना चाहूंगी कि उनकी हेल्थ ठीक होने की कामना करते रहें'।

निधन की खबर देख रो पड़ा था पूरा परिवा

राजू श्रीवास्तव के मैनेजर ने भी ये बात कंफर्म की कि कॉमेडियन का ब्रेन डेड नहीं हुआ है। उन्होंने कहा, 'ऐसा कुछ भी नहीं है। उनके बॉडी के सभी ऑर्गन ढंग से काम कर रहे हैं। वह बस बेहोश थे। उनके ब्रेन में थोड़ी सूजन आ गई थी। कुछ दवाइयों के कारण वह रिस्पांस नहीं कर पा रहे थे। लेकिन अभी वह पहले से बेहतरीन हालत में हैं और डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं'। इसके साथ ही राजेश शर्मा ने ये भी बताया कि जब उनके परिवार ने उनके निधन की फेक खबर देखी तो उन्हें बहुत दुःख हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.