मुंबई। शाह रुख़ ख़ान के करियर की बेहतरीन फ़िल्मों की लिस्ट बनाएं तो उसमें दिल से... का नाम टॉप 10 में ज़रूर होगा। मणि रत्नम निर्देशित इस फ़िल्म ने शाह रुख़ की एक्टिंग को नया आयाम दिया था। आज की पीढ़ी के बेहतरीन एक्टर राजकुमार राव शाह रुख़ की इस फ़िल्म से इतने प्रभावित हैं कि उनकी ज़ुबां से दिल से... के सुर निकल रहे हैं। 

राजकुमार राव आजकल स्त्री की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ पहली बार श्रद्धा कपूर फ़ीमेल लीड रोल में नज़र आएंगे। अमर कौशिक निर्देशित स्त्री हॉरर कॉमेडी फ़िल्म है, जिसके दूसरे शेड्यूल की शूटिंग चंदेरी (भोपाल) में चल रही है। सेट पर ये दोनों कलाकार जमकर मस्ती भी कर रहे हैं, जिसका नमूना इस वीडियो में मिलता है। 

 

 

 

@rajkummar_rao #STREE

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

राजकुमार राव पूरी मस्ती में चूर होकर दिल से... का टाइटल सांग गा रहे हैं। श्रद्धा उनका साथ देती दिख रही हैं। राव का सिंगिंग टैलेंट तो सिर्फ़ इस वीडियो में दिख रहा है, मगर श्रद्धा के सुर आप फ़िल्मों के ज़रिए सुनते रहे हैं। एक विलेन का गाना तेरी गलियां... श्रद्धा की आवाज़ में भी रिकॉर्ड किया गया था। श्रद्धा की संगत का राजकुमार पर असर हो रहा है।

चंदेरी, भोपाल ज़िले में स्थित छोटा-सा क़स्बा है और उन्होंने इसकी झलक तस्वीरों के ज़रिए दिखायी है। गली में आप फ़िल्म के क्रू की भीड़ देख सकते हैं। आज कल कई फ़िल्ममेकर्स छोटे क़स्बों और गांवों में शूटिंग के लिए जा रहे हैं। 

यह तस्वीर राजकुमार राव ने शेयर की है। तस्वीर में इस खंडहरनुमा इमारत फ़िल्म के जॉनर से मेल खाती है। वैसे राजकुमार राव के करियर की पहली कामयाबी एक हॉरर फ़िल्म ही है। 2011 में आयी रागिनी एमएमएस हिट रही थी और फ़िल्म ने राव को पहचान दिलायी थी।

स्त्री में राजकुमार और श्रद्धा के अलावा विजय राज़, पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना भी अहम किरदारों में दिखायी देंगे। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप