नई दिल्‍ली, जेएनएन। Rajkummar Rao Share Video From Made In China Movie: राजकुमार राव इन दिनों अपनी फिल्‍म मेड इन चाइना को लेकर चर्चा में हैं। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर फिल्‍म का वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि एक व्‍यापारी को कितनी मशक्‍कत करनी पड़ती है। राजकुमार की यह फिल्‍म सिर्फ पांच दिन बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

शानदार अभिनय से दर्शकों के चहेते स्‍टार राजकुमार राव अपकमिंग फिल्‍म मेड इन चाइना के प्रमोशन में व्‍यस्‍त चल रहे हैं। सोशल मीडिया पर उन्‍होंने एक वीडियो क्लिप भी शेयर की है। इससे पहले राजकुमार राव ने लगातार फिल्‍म के चार पोस्‍टर शेयर कर चुके हैं। इसके ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्‍यार हासिल हुई है।

राजकुमार की शेयर की गई 30 सेकेंड की वीडियो क्लिप में वह एक व्‍यापारी को स्‍टैब्लिश होने से पहले किन किन समस्‍याओं को झेलना पड़ता है इस बारे में बता रहे हैं। वीडियो में उनके साथ सुमित व्‍यास भी दिखाई दे रहे हैं। राजकुमार ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि एक अच्‍छा बिजनेसमैन बनने के लिए क्‍या क्‍या करना पड़ता है रघु भाई को।

फिल्‍म की कहानी एक असफल गुजराती व्‍यापारी के जीवन पर केंद्रित है। जो अपनी जुगाड़ से एक सफल व्‍यापारी बनने की कोशिशें करता दिखता है। फिल्म में राजकुमार राव के अलावा मौनी रॉय, बोमन ईरानी, सुमित व्‍यास, गजराज राव और अमायरा दस्‍तूर मुख्‍य भूमिकाओं में हैं। फिल्‍म को दीवाली के मौके पर 25 अक्‍टूबर को रिलीज किया जाएगा। फिल्‍म को दिनेश विजन प्रोड्यूस कर रहे हैं।  

Posted By: Rizwan Mohammad

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप