नई दिल्ली, जेएनएन। राजकुमार राव और नुसरता भरूचा जल्द ही डायरेक्टर हंसल मेहता निर्देशिक फिल्म 'तुर्रम खान' में नजर आएंगे। यह फिल्म 31 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। पर अब इस फिल्म में एक ट्विस्ट आ गया है। फिल्म का नाम बदल गया है। फिल्म का टाइटल अब  'तुर्रम खान' नहीं बल्कि  'छलांग' होगा। आज छलांग का पहला पोस्टर भी रिलीज हुआ है, जिसमें राजकुमार राव, नुसरत भरूचा संग इश्क फरमाते हुए नजर आ रहे हैं। पोस्टर में राजकुमार राव, नुसरत को अपने हाथों से चाय देते हुए दिख रहे हैं। 

10 साल बाद साथ काम कर रहे हैं नुसरत और राजकुमार राव

छलांग फिल्म उत्तर प्रदेश के एक छोटे शहर पर आधारित कॉमेडी फिल्म होगी। छलांग में राजकुमार और नुसरत दोनों 10 साल बाद एक साथ नजर आएंगे। इससे पहले साल 2010 में आई फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' में दोनों स्टार ने साथ काम किया था। उस वक्त से अब तक राजकुमार और नुसरत दोनों ही स्टार्स अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों और फैंस के बीच अलग पहचान बना चुके हैं। छलांग को अजय देवगन, लव रंजन और अंकुर गर्ग मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।  इस फिल्म में इन राजकुमार राव और नुसरत के अलावा मोहम्मद जीशान अयूब भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 

राजकुमार और हंसल की चौथी फिल्म

राजकुमार और हंसल मेहता की यह चौथी फिल्म साथ में है। राजकुमार हंसल मेहता की फिल्म ओमार्ता, अलीगढ़ और सिटी लाइट्स में नजर आए थे। अलीगढ़ और सिटी लाइट्स को लोगों ने काफी पसंद किया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो राजकुमार आखिरी बार मौनी रॉय के साथ फिल्म 'मेड इन चाइना' में नजर आये थे। वहीं नुसरत हाल ही में रिलीज हुई 'ड्रीम गर्ल' में दिखाई दी थीं। 

Posted By: Vineet Sharan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस