मुंबई। राजकुमार राव उन एक्टर्स में शामिल हो गये हैं, जो बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपने एक्टिंग स्किल्स का दम दिखा रहे हैं। राजकुमार का हॉलीवुड डेब्यू 5 वेडिंग्स से हो रहा है। फ़िल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 10 मई को कान फ़िल्म समारोह में किया जा रहा है, जो 8 मई से शुरू हो रहा है। फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक आ गया है।

5 वेडिंग्स इंडो-अमेरिकन प्रोडक्शन की फ़िल्म है। नम्रता सिंह गुजराल ने इसे डायरेक्ट किया है, जबकि फ़िल्म में राजकुमार के साथ नर्गिस फ़ाखरी, बो डेरेक और कैंडी क्लार्क मुख्य भूमिकाओं में हैं। फ़िल्म 24 अगस्त को भार, अमेरिका और कनाडा में रिलीज़ होने वाली है। नर्गिस फ़ाखरी ने फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक शेयर किया है।

 

 

 

#Repost @uniglobe_ent with @get_repost ・・・ #5Weddings #24August2018 #NargisFakhri #RajkummarRao #NamrataSinghGujral #BoDerek #CandyClark #UniglobeEnt POSTER FIRST LOOK

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on

राजकुमार की ये पहली इंटरनेशनल फ़िल्म है। फ़िल्म में नर्गिस अमेरिकी जर्नलिस्ट की भूमिका में हैं जो बॉलीवुड वेडिंग कवर करने भारत आती है। राजकुमार एक पुलिस अफ़सर के रोल में हैं, जिसे नर्गिस के किरदार के साथ डेप्यूट किया गया है ताकि पत्रकारिता की आड़ में नर्गिस का किरदार जासूसी ना कर सके। इस एसाइनमेंट के दौरान दोनों के बीच मोहब्बत हो जाती है। 2010 में लव सेक्स और धोखा से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले राजकुमार राव का ये पहला इंटरनेशनल प्रोजेक्ट है। 

 

 

 

Raj & Narj 👊👋🏻🏋️‍♀️ Friends for Life 🎬🎤😘😂 Its a.. Wrap 😂💥💥 #5Weddings @nargisfakhri

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on

हॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री के कामकाज करने का तौरतरीकों के बारे में राजकुमार ने एक बातचीत में कहा था, ''यहां जब फ़िल्म बनाते हैं तो सब उसी में लग जाते हैं। बाकी सब कुछ भूल जाते हैं। लंच ब्रेक हुआ या नहीं हुआ। हम लोगों को लगता है कि हम सबकी फ़िल्म है। सब लोग उस पर टूट जाते हैं। वहां जब काम करते हैं, तो एक ये होता है कि 10 घंटे ही शूटिंग करनी है और 1-2 बजे के बीच लंच ब्रेक करना है। वहां रूल्स बहुत स्ट्रिक्ट हैं। वहां की यूनियंस बहुत स्ट्रांग हैं।''

बॉलीवुड में फिलहाल राजकुमार की फ़िल्म ओमेर्टा रिलीज़ होने वाली है, जिसे हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया है। इस फ़िल्म में राजकुमार ने एक कुख्यात आतंकवादी का रोल निभाया है, जो अमेरिका और भारत में आतंकी घटनाओं की साजिशों के लिए ज़िम्मेदार है। 

Posted By: Manoj Vashisth