नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेड इन चाइन’ का प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में वो ‘बिग बॉस 13’ में भी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे। इसके अलावा राजकुमार कई इंटरव्यू भी कर रहे हैं। इसी बीच न्यूज एजेंसी IANS से बातचीत में राजकुमार ने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में भी बताया, साथ ही ये भी खुलासा किया की वो ‘दोस्ताना 2’ का हिस्सा बनना चाहते थे, फिल्म उन्हें ऑफर भी हुई थी, लेकिन वो हां नहीं कह सके। हां ना कह पाने के पीछे का कारण भी राजकुमार ने बताया है।

राजकुमार ने बताया, ‘मैं पहले ही ‘व्हाइट टाइगर’ को साइन कर चुका था। ‘दोस्ताना 2’ और ‘व्हाइट टाइगर’ की डेट क्लैश कर रही थीं। मैं एक साथ दो फिल्मों की शूटिंग नहीं कर सकता इस वजह से मैं ‘दोस्ताना 2’ में काम नहीं कर सका। ये मेरे लिए बहुत दुख की बात है कि मैं उस फिल्म का हिस्सा नहीं हूं। मैं सच में वो फिल्म करना चाहता था। मैं फिल्म के लिए बहुत खुश हूं, फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत अच्छी है, ये अच्छी चलने वाली है’।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Customer क्या है चाहता, जानता है रघु मेहता। #MadeInChina #IndiaKaJugaad. Releasing on 25th October.

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on

‘दोस्ताना 2’ में जाह्नवी कपूर, कार्तिक आर्यन और लक्ष्य नज़र आ रहे हैं। लक्ष्य इस फिल्म से बॉलीवडु में डेब्यू कर रहे हैं। करण जौहर ने इंस्टाग्राम के जरिए उन्हें इंट्रोड्यूज करवाया था। आपको बता दें कि 'दोस्ताना 2' साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म 'दोस्ताना' का रीमेक है। दोस्ताना में प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहिम और अभिषेक बच्चन लीड रोल में थे। इस फिल्म ने दर्शकों के दिलों पर अच्छी छाप छोड़ी थी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

This Diwali, get your hands on the Soup-er hit Jugaad of the Year! 💥🍜 Presenting the #MadeInChinaTrailer. #IndiaKaJugaad #DineshVijan @mikhilmusale27 @imouniroy @boman_irani @gajrajrao #PareshRawal @sumeetvyas @amyradastur93 @pvijan @maddockfilms @officialjiostudios @officialjiocinema @sonymusicindia @soulfulsachin @jigarsaraiya

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप