Move to Jagran APP

Man Vs Wild: पीएम मोदी के बाद शो में नजर आएंगे रजनीकांत, यहां होगी शूटिंग

Rajinikanth in Man Vs Wild सुपरस्टार रजनीकांत अब डिस्कवरी के सबसे चर्चित शो Man vs Wild में नजर आने वाले हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 28 Jan 2020 01:00 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jan 2020 01:07 PM (IST)
Man Vs Wild: पीएम मोदी के बाद शो में नजर आएंगे रजनीकांत, यहां होगी शूटिंग

नई दिल्ली, जेएनएन। डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होने वाला शो Man vs Wild टेलीविजन के पॉप्युलर शो में से एक है। लोग शो में इसके होस्ट बेयर ग्रिल्स को काफी पसंद करते हैं और उनका जंगल में घूमने और उनकी एक्टिविटी लोग काफी पसंद करते हैं। हाल ही में ये शो भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से भी काफी सुर्खियों में था, क्योंकि पीएम मोदी ने इस शो में हिस्सा लिया था।

loksabha election banner

अब खबरें आ रही हैं कि इस शो में भारत के सुपरस्टार रजनीकांत इस शो में हिस्सा लेने जा रहा है। अब रजनीकांत भी बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल में घूमते और एडवेंचर लाइफ का आनंद लेते दिखाई देंगे। बताया जा रहा है रजनीकांत जल्द ही इस शो की शूटिंग करने वाली है और माना जा रहा है कि रजनीकांत एपिसोड की शूटिंग कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में शो की शूटिंग कर सकते हैं।

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट पार्क में हुई थी। इस शो को काफी देखा गया था, जहां पीएम मोदी ने बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल में टाइम बिताया था और यह काफी चर्चा में रहा था।   इस दौरान नरेंद्र मोदी ने बेयर ग्रिल्स के साथ पानी के रास्ते और कई कठिन रास्तों के गुजरते हुए जंगल लाइफ को इंजॉय किया था। 

बता दें कि हाल ही में रजनीकांत फिल्म दरबार में नजर आए हैं। सुपरस्टार अपनी फिल्मों के साथ फैंस में उनकी दिवानगी के लिए भी जाने जाते हैं, क्योंकि उनके फैंस में काफी दिवानगी देखी जाती है, जिसका नतीजा है कि वो फिल्म रिलीज से पहले रात में थियेटर पहुंच जाते हैं। उन्होंने दक्षिण भारतीय भाषाओं के साथ हिंदी फिल्मों में काम किया है। इस शो की खबर ने फैंस के बीच उत्सकुता पैदा कर दी है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.