Move to Jagran APP

उद्धव ठाकरे से मिलने पहुंचे Rajinikanth, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

Rajinikanth Meets Uddhav Thackeray फिल्म अभिनेता रजनीकांत ने मुंबई में नेता उद्धव ठाकरे और उनके परिवार से शिष्टाचार भेट की है। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। कई लोगों ने इसपर कमेंट्स भी किए है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Sat, 18 Mar 2023 09:32 PM (IST)Updated: Sat, 18 Mar 2023 09:32 PM (IST)
उद्धव ठाकरे से मिलने पहुंचे Rajinikanth, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें
Rajinikanth Meets Uddhav Thackeray: रजनीकांत फिल्म अभिनेता है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Rajinikanth Meets Uddhav Thackeray: फिल्म अभिनेता रजनीकांत ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता उद्धव ठाकरे और उनके परिवार से मुंबई में आवास मातोश्री पर भेंट की है। रजनीकांत शुक्रवार को मुंबई पहुंचे थे। उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने इंस्टाग्राम पर रजनीकांत के साथ की तस्वीरें शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, 'रजनीकांत जी के साथ मातोश्री पर एक बार फिर मिलकर बहुत अच्छा लगा।' 

loksabha election banner

फोटो में उद्धव ठाकरे के परिवार के अलावा रजनीकांत भी नजर आ रहे है

फ्रेम में उद्धव ठाकरे के अलावा उनकी पत्नी रश्मि ठाकरे उनके दोनों बेटे आदित्य और तेजस भी नजर आ रहे हैं। रजनीकांत को एक खूबसूरत बुके भी दिया गया है। वहीं, तस्वीरों में पीछे शिवसेना सुप्रीमो बाल ठाकरे की फोटो भी नजर आ रही है। सूत्रों के अनुसार यह कोई राजनीतिक मीटिंग नहीं थी।

Janhvi Kapoor ने ब्लैक कलर की ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट, ट्रोल ने कहा- किम कार्दशियन को कॉपी करना बंद करो

रजनीकांत और ठाकरे परिवार के बीच रिश्ते काफी अच्छे हैं

कहा जाता है कि रजनीकांत और ठाकरे परिवार के बीच रिश्ते काफी अच्छे हैं। रजनीकांत जब भी किसी कमिटमेंट से मुंबई आते हैं, वह मातोश्री जाकर ठाकरे परिवार से जरूर मिलते हैं। यह भी कहा जाता है कि रजनीकांत बाल ठाकरे के कार्टून के काफी बड़े फैन थे। कई फैंस ने आदित्य ठाकरे की पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है। एक ने लिखा है, मातोश्री की ताकत।' एक ने लिखा है, 'सुपर-डुपर।' एक ने लिखा है, 'तलाइवा ऐट मातोश्री।' एक ने लिखा है, 'पावरफुल पीपल मेक प्लेसेस पॉवरफुल।'

Priyanka Chahar Choudhary का हॉट अंदाज देख फैंस के छूटे पसीने,कहा- निमृत कौर अहलूवालिया तो जल-भुन गई होगी

रजनीकांत को भारत के मैच के दौरान भी देखा गया था

रजनीकांत को शुक्रवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले ओडीआई मैच के दौरान भी देखा गया था। यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था। इस दौरान रजनीकांत को भी मैच देखने के लिए आमंत्रित किया था। तब एमसीआई ने तस्वीरें जारी की थी। रजनीकांत को अमोल काले के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। रजनीकांत फिल्म अभिनेता है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद की जाती है। वह कई कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं। वह साउथ के अलावा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी फेमस है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.