Move to Jagran APP

Coronavirus की जंग में शामिल हुए सुपरस्टार रजनीकांत, की 50 लाख रुपये की आर्थिक मदद

कोरोना वायरस की दूसरी लहर से भारत हर तरीके से लड़ने की कोशिश कर रहा है। इस महामारी से बहुत सी जिंदगियां प्रभावित हुई हैं। इन लोगों की मदद के लिए सरकार के साथ-साथ फिल्मी सितारों की भी कोशिशें जारी हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 17 May 2021 03:35 PM (IST)Updated: Mon, 17 May 2021 03:35 PM (IST)
Coronavirus की जंग में शामिल हुए सुपरस्टार रजनीकांत, की 50 लाख रुपये की आर्थिक मदद
मशहूर सुपरस्टार रजनीकांत , Instagram: rajinikanth .

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर से भारत हर तरीके से लड़ने की कोशिश कर रहा है। इस महामारी से बहुत सी जिंदगियां प्रभावित हुई हैं। इन लोगों की मदद के लिए सरकार के साथ-साथ फिल्मी सितारों की भी कोशिशें जारी हैं। बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के बहुत से सितारे कोरोना वायरस की मार झेल रहे लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। इनमें अब मशहूर सुपरस्टार रजनीकांत का भी नाम शामिल हो गया है।

loksabha election banner

बीते कुछ दिनों में दक्षिण भारत में कोरोना वायरस के काफी मामले देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में साउथ सिनेमा से जुड़े कई सितारे कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। रजनीकांत ने भी कोरोना वायरस से जंग लड़ने के लिए 50 लाख रुपये की आर्थिक मदद दी है। इस बात की जानकारी दिग्गज अभिनेता के प्रवक्त रियाज अहमद ने दी है।

उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए बताया है कि रजनीकांत ने तमिलनाडु मुख्यमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये दान किए हैं। रियाज अहमद ने अपने ट्वीट में लिखा, 'अगर तमिलनाडु के लोग सरकार द्वारा लगाए गए नियमों और विनियमों का पालन करते हैं, तो ही कोरोना को हराया जा सकता है!!! सुपरस्टार रजनीकांत ने मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से मुलाकात की और 50 लाख रुपये दान किए।' दिग्गज अभिनेता की ओर से दान किए गए इन रुपयों का इस्तेमाल कोरोना मरीजों के कल्याण के लिए किया जाएगा।

इससे पहले रजनीकांत कोरोना वैक्सीन लगाने की वजह से चर्चा में थे। उन्होंने गुरूवार को वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई है। अभिनेता के वैक्सीनेशन की जानकारी उनकी बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा कर दी है। इस तस्वीर में थलाइवर सोफे पर बैठकर वैक्सीन का दूसरी डोज लगवा रहे हैं। तस्वीर पर उनकी बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने कैप्शन में लिखा, 'हमारे थलाइवा ने अपना टीका लगवा लिया है। आइए हम एक साथ कोरोना वायरस के खिलाफ इस युद्ध को लड़ेगे और जीतेंगे।'

वहीं इस जानकारी को अभिनेता के प्रवक्ता रियाज अहमद ने बताया कि अभिनेता ने कोविज-19 वैक्सीन की दूसरी डोज को आज चेन्नई के एक निजी अस्पताल में लगवाया है। हाल ही में वसीम शेखर नाम के यूजर ने ट्वीटर पर उनके आगामी फिल्म अन्नाथे की शूटिंग के बाद हैदराबाद से चेन्नई आने की तस्वीरें शेयर की थी। इस तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा, 'थलाइवर रजनीकांत अपनी आगामी फिल्म अन्नाथे की शूटिंग पूरी करने के बाद हैदराबाद से चेन्नई लौट आए हैं।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.