Move to Jagran APP

Rajinikanth की बेटी ऐश्वर्या के घर के नौकर गिरफ्तार, हीरे, सोने और चांदी के गहने चुराने का आरोप

Aishwarya Rajinikanth News ऐश्वर्या रजनीकांत ने अपने घर में चोरी की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने मामले में छानबीन करने के बाद ऐश्वर्या रजनीकांत की नौकरानी और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Wed, 22 Mar 2023 05:35 PM (IST)Updated: Wed, 22 Mar 2023 05:35 PM (IST)
Aishwarya Rajinikanth News: रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Aishwarya Rajinikanth News: रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने हाल ही में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके घर से सोने, चांदी और हीरे के गहने चोरी हो गए हैं। अब पुलिस ने मंगलवार को ऐश्वर्या रजनीकांत की नौकरानी और ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। इसके पहले ऐश्वर्या रजनीकांत ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके घर से 3.60 लाख रुपए के गहने चोरी हो गए हैं। उन्होंने गहने अपने लॉकर में रखे थे जो कि गायब थे।

नौकरानी ईश्वरी ने ड्राइवर वेंकेटेशन की सहायता से चोरी को अंजाम दिया

ऐश्वर्या अभिनेता रजनीकांत की बेटी है। पुलिस का कहना है कि ऐश्वर्या की नौकरानी ईश्वरी ने ड्राइवर वेंकेटेशन की सहायता से चोरी को अंजाम दिया। पीटीआई में छपी खबर के अनुसार ईश्वरी ने 100 ग्राम सोने की ज्वेलरी, 30 ग्राम डायमंड की ज्वेलरी और 4 किलो चांदी चोरी कर ली। उन्होंने इन गहनों को बेचकर अपने लिए घर और कुछ अन्य चीजें भी खरीदी थी। पुलिस ने अपने वक्तव्य में यह सारी बातें बताई है।

View this post on Instagram

A post shared by Aishwaryaa Rajinikanth (@aishwaryarajini)

ईश्वरी ऐश्वर्या के घर में पिछले 18 वर्षों से काम कर रही थी

ईश्वरी ऐश्वर्या के घर में पिछले 18 वर्षों से काम कर रही थी और उन्हें घर का कोना-कोना पता था। उन्होंने गहने कई बार में धीरे-धीरे करके चोरी किए हैं। उन्होंने दूसरी चाबी बनवा ली थी। कई चोरी के आइटम उनकी नौकरानी के घर से बरामद किए गए हैं। वहीं, घर से प्रॉपर्टी के पेपर भी बरामद किए गए हैं। सोमवार को दर्ज एफआईआर में ऐश्वर्या ने बताया है कि उन्होंने आखिरी बार अपनी छोटी बहन सौंदर्या की शादी में गहने पहने थे। यह 2019 की बात है। तबसे गहने लॉकर में ही रखे हुए थे।

View this post on Instagram

A post shared by Aishwaryaa Rajinikanth (@aishwaryarajini)

ऐश्वर्या ने अपनी शिकायत में नौकरानी और ड्राइवर पर संदेह जताया था

ऐश्वर्या  ने अपनी शिकायत में नौकरानी और ड्राइवर पर संदेह जताया था। इसके बाद पुलिस ने 381 आईपीसी की धारा के अंतर्गत केस दर्ज कर मामले में छानबीन शुरू की थी। ऐश्वर्या और धनुष ने जनवरी 2022 में एक-दूसरे से अलग होने की घोषणा की है। दोनों को दो बच्चे हैं। उन्होंने अपना डायरेक्शनल डेब्यू 2012 में आई फिल्म तीन से किया था। इसमें धनुष और श्रुति हसन की अहम भूमिका थी।

View this post on Instagram

A post shared by Aishwaryaa Rajinikanth (@aishwaryarajini)


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.