Move to Jagran APP

Raj Kundra Case: फिल्म शूट से पहले ऐसे कॉन्ट्रैक्ट पर मॉडल्स को करना होता था साइन

इस फिल्म के लिए मैं इंटीमेट इरॉटिक बोल्ड सीन करने को तैयार हूं जिसमें लिप लॉक स्मूच सीन टॉपलेस/न्यूड सीन शामिल हैं। मैं ये सीन परफॉर्म करने के लिए अपनी इच्छा से राजी हुआ/हुई हूं न कि प्रोडक्शन हाउस के दवाब में।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 23 Jul 2021 01:11 PM (IST)Updated: Fri, 23 Jul 2021 01:11 PM (IST)
Image Source: Poonam Pandey And Raj Kundra Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। राज कुंद्रा के अश्लील वीडियो मामले में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। पिछले दिनों राज के वॉट्सऐप चैट सामने आए थे। अब खबर आ रही है कि राज एडल्ट फिल्म कराने पहले एक कॉन्ट्रैक्ट कराते थे। इस कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी मीडिया के सामने आई है। इस ऐग्रीमेंट में बोल्ड, न्यूड और इरॉटिक सीन के बारे में साफ-साफ लिखा है। बताया जा रहा है कि अश्लील वीडियो बनाने वाले प्रोडक्शन हाउस मॉडल्स से इस कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करवाते थे। पूनम पांडे पहले ही ऐसे कॉन्ट्रैक्ट के बारे में मीडिया को बता चुकीं हैं।

loksabha election banner

इंटरनेट पर वायरल हो रहा है कॉन्ट्रैक्ट

बता दें कि पूनम पांडे ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाया था कि उन्हें एक कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करने के लिए धमकाया गया। अब इसी कॉन्ट्रेक्ट की कॉपी सामने आई है। रिपोर्ट्स हैं कि अडल्ट कॉन्टेंट बनवाने वाले प्रोडक्शन हाउस ये कॉन्ट्रैक्ट शूट से पहले लड़कियों से साइन करवाते थे। हालांकि इस कॉन्ट्रैक्ट में ना तो डेट लिखी है ना ही फिल्म का टाइटल या प्रोडक्शन कंपनी का रजिस्ट्रेशन नंबर ऐसा कुछ भी मेंशन नहीं है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी में आप साफ देख सकते हैं लिखा है, 'मुझे खुशी है कि आपने फ्लिज मूवीज बैनर तले मुझे अपनी नई वेब सीरीज में बतौर आर्टिस्ट कास्ट किया जो कि दुनिया के लीडिंग ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस कॉन्ट्रैक्ट में इरॉटिक कॉन्टेंट को लेकर कंसेट भी है।'

मैं इंटीमेट, इरॉटिक, बोल्ड सीन करने को तैयार हूं

साथ ही इसमें लिखा है, इस फिल्म के लिए मैं इंटीमेट, इरॉटिक, बोल्ड सीन करने को तैयार हूं जिसमें लिप लॉक, स्मूच सीन, टॉपलेस/न्यूड सीन शामिल हैं। मैं ये सीन परफॉर्म करने के लिए अपनी इच्छा से राजी हुआ/हुई हूं न कि प्रोडक्शन हाउस के दवाब में। मैं घोषणा करती हूं कि प्रोडक्शन हाउस मेरे इरॉटिक/बोल्ड/टॉपलेस/न्यूड सीन्स का इस्तेमाल फिल्म या किसी भी वेबसाइट या ओटीटी के लिए कर सकता है। मैं इस मामले में उन पर कोई आरोप नहीं लगाऊंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.