Move to Jagran APP

Raima Sen ने फ्रिज और वॉशिंग मशीन पर बैठकर दिया एसा पोज़, यूजर बोले- खुले में ना करें शौच

राइमा सेन का कहना है कि उन्होंने अपने होम एप्लाइंसेज के साथ एक फोटोशूट कराया है। जिसमें एक तस्वीर में वो फ्रिज खोलकर उसके सामने बैठी हैं और दूसरी में वॉशिंग मशीन के ऊपर। राइमा बिकिनी पर एक स्टॉल लपेटे हुए हैं जिसके साथ वह हाई हील पहने हुए हैं.

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 12 Jun 2021 01:38 PM (IST)Updated: Sat, 12 Jun 2021 01:38 PM (IST)
Raima Sen ने फ्रिज और वॉशिंग मशीन पर बैठकर दिया एसा पोज़, यूजर बोले- खुले में ना करें शौच
Image Source: Raima Sen Official Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस राइमा सेन अपने बोल्ड फोटोज से हमेशा फैन्स का जीतती हैं। उनका गजब का फैशन सेंस लोगों का अटरेक्ट करता है। पिछले दिनों बिकिनी में अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करने वाली राइमा इस बार ट्रोल के निशाने पर आईं हैं। राइमा ने जैसे ही ये पिक्चर्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए यूजर्स के कमेंट की लाइन लग गई। कोई इन फोटोज के लिए उनकी तारीफ कर रहा था तो कोई उन्हें ट्रोल।

loksabha election banner

यूजर बोले- खुले में शौंच ना करें 

दरअसल राइमा ने अपने इंस्टाग्राम में कुछ अजीब सी फोटो शेयर की। राइमा का कहना है कि उन्होंने अपने होम एप्लाइंसेज के साथ एक फोटोशूट कराया है। जिसमें एक तस्वीर में वह फ्रिज खोलकर उसके सामने बैठी हुई हैं, और दूसरी में वॉशिंग मशीन के ऊपर। राइमा बिकिनी पर एक स्टॉल लपेटे हुए हैं, जिसके साथ वह हाई हील पहने हुए हैं. वह इस ड्रेस में अपने घुटने मोड़कर बैठी हुई हैं। इस पोज को देखकर लोगों ने 'खुले में शौच' जैसे कमेंट करने शुरू कर दिए।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Raima Sen (@raimasen)

जमकर ट्रोल हुईं राइमा

वहीं एक फोटो में वो वाशिंग मशीन के ऊपर बैठी नजर आईं। इस अजीब सी फोटो को देखकर तो मानो यूजर जुट ही गए और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया किसी ने उन्हें अटेंशन सीकर बताया तो किसी ने कहा कि पैसे खत्म हो गए है जो घर में टीनशेड डाला हुआ है। हालांकि कुछ लोग एसे भी हैं जो उन्हें हॉट बता रहे हैं। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Raima Sen (@raimasen)

इस सीरीज में आईं नजर

बता दें कि राइमा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी और सिजलिंग फोटोज शेयर करती रहती हैं। राइमा ने हाल ही में वेब सीरीज 'द लास्ट आवर' में मुख्य भूमिका निभाई है। उन्होंने सीरीज की शूटिंग के दिनों को एक बेहतरीन अनुभव बताया। 'द लास्ट आवर' वेब सीरीज में उनके साथ संजय कपूर और शाहाना गोस्वामी भी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.