Move to Jagran APP

राहुल भट्ट ने ससुराल वालों को हैंडल करने का आलिया भट्ट को दिया नुस्खा, कहा- 'कपूर फैमिली में किसी का खोपड़ा गरम हो तो...'

पंडित राजेश शर्मा ने मंडप के नीचे होने वाली एक रस्म के बारे में बताते हुए कहां कि राहुल ने रणबीर के फेमस गुस्से वाले अंदाज पर मजाक करते हुए इसका जिक्र एक रस्म के दौरान किया। जिसने दुल्हा-दुल्हन समेंत सबको हंसा दिया।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Fri, 15 Apr 2022 09:07 PM (IST)Updated: Sat, 16 Apr 2022 07:09 AM (IST)
राहुल भट्ट ने ससुराल वालों को हैंडल करने का आलिया भट्ट को दिया नुस्खा, कहा- 'कपूर फैमिली में किसी का खोपड़ा गरम हो तो...'
Rahul Bhatt on Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Marriage

नई दिल्ली, जेएनएन। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी से जुड़ी कई फोटोज तो उनके फैंस तक पहुंच चुकी है लेकिन इस स्टार वेडिंग की कई सारी ऐसी बाते हैं जिन्हें उनके पंडित राजेश शर्मा ने बताया है। जिनमें से एक है आलिया के भाई राहुल भट्ट द्वारा की गई भाईयो वाली एक रस्म। इस रस्म को मंडप के नीचे राहुल ने बड़े ही मजेदार अंदाज में किया, जिसने दुल्हा-दुल्हन समेंत सबको हंसा दिया।

loksabha election banner

पंडित राजेश शर्मा ने मंडप के नीचे होने वाली एक रस्म के बारे में बताते हुए हिंदुस्‍तान टाइम्‍स से बातचीत में कहां कि राहुल ने रणबीर के फेमस गुस्से वाले अंदाज पर मजाक करते हुए इसका जिक्र एक रस्म के दौरान किया। उन्होंने कहा, ‘वहां एक विधि थी, जहां आलिया के भाइयों को एक पत्थर पर उनके पैर की उंगलियों को पकड़ना था। फिर भाइयों को दुल्हन को यह संदेश देना था कि आप जिस कपूर परिवार में जा रही हो, वह बहुत अच्छा है, लेकिन ऐसा भी वक्त हो सकता हैं जहां किसी का खोपड़ा गरम हो, लेकिन आपको खुद को बनाए रखने और इस चट्टान की तरह स्थिर रहने की जरूरत है। राहुल की ये बात सुनते ही सभी हंसने लगे।"

ऐसा था रणबीर कपूर के दोस्तों का बाराती डांस

पंडित राजेश शर्मा ने शादी की सारी रस्में होने के बाद लड़के वालों द्वारा किए गए हुड़दंग के बारे में बात करते हुए कहा, "अनुष्ठान के बाद, कपूर परिवार, आकाश अंबानी और फिल्म निर्माता करण जौहर व आयान मुखर्जी सहित लड़के वालों ने सातवीं मंजिल पर बारात जैसा भांगड़ा रखा था। शादी के दौरान रणबीर कपूर की आरती दुल्हन के परिवार द्वारा की गई। उसके बाद मिलनी समारोह हुआ, जिसके बाद वरमाला और अन्य रस्में अदा की गईं। हमने शाम 5:20 बजे तक शादी पूरी कर ली। शादी में आलिया के माता-पिता महेश भट्ट और सोनी राजदान ने कन्यादान किया था।"

आपको बता दें कि राजेश शर्मा ने यह भी बताया कि रणबीर कपूर ने बहुत पहले ही उनसे अपनी शादी कराने की बात कर ली थी। उन्होंने बताया कि रणबीर ने उनकी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' की मुहूर्त पूजा कराई थी और रणबीर ने इस दौरान ही उनसे कह दिया था कि पंडित जी मेरी शादी तो आप ही कराएंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.