नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शिद्दत’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में राधिका के साथ फिल्म अभिनेता विक्की कौशल के भाई सनी कौशल नज़र आने वाले हैं।  राधिका और सनी की फिल्म ‘शिद्दत’ 1 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी, लेकिन उससे पहले ही दोनों स्टार्स की कैमिस्ट्री काफी चर्चा में है। बताते चलें कि राधिका और सनी पहली बार किसी फिल्म में साथ नज़र आ रहे हैं।

बीते दिनों सनी और राधिका को एकसाथ स्पॉट किया गया था जहां एक्ट्रेस ने ऐसा टॉप पहन रखा था जिस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया गया था। वैसे तो इस टॉप में राधिक काफी सैक्सी लग रही थीं, लेकिन लोगों को एक्ट्रेस का ये रिवीलिंग टॉप पसंद नहीं आया था, जिस वजह से यूजर्स ने उन्हें खरी-खोटी सुनना शुरू कर दिया था। अब एक्ट्रेस ने भी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है और साफ कहा है कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि कौन क्या कमेंट कर रहा है, कोई उन्हें नहीं बताएगा कि उन्हें क्या पहनना है।

न्यूज़ 18.कॉम से बातचीत में राधिका ने कहा, ‘मुझे याद है कि कुछ दिन पहले मैंने अपने कुछ फोटोग्राफ्स सोशल मीडिया पर पोस्ट किए थे और अगले दिन मैंने ढेर सारे मैसेज देखे। लेकिन ईमानदारी से बताऊं तो ट्रोलर्स के कमेंट्स से मुझे फर्क नहीं पड़ता। मैं जो पहनती हूं उससे प्यार करती हूं, अगर किसी वो पसंद नहीं है तो वो उनका नज़रिया है। ये मेरा शरीर है, और अगर वो पहनकर कॉन्फीडेंट महसूस होता है तो मैं वो पहनूंगी जो मुझे पसंद है। कोई मुझे नहीं बता सकता कि मैं क्या पहनूं, और मैं किसी दिखूं। चाहें मैं अच्छी लगूं या नहीं। मुझे पता है कि मुझे कैसा दिखना है और मुझे उसपर भरोसा है’।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan)

आपको बता दें कि राधिका हाल ही में नेटफ्लिक्स की सीरीज़ 'रे' में नज़र आई थीं, इसके अलावा वो नेटफ्लिक्स की एक और सीरीज़ 'फील लाइक इश्क' में भी दिखी थीं।

Edited By: Nazneen Ahmed