Move to Jagran APP

राधिका आप्‍टे 'पार्च्‍ड' के लिए हुईं न्‍यूड, लीक हुआ वीडियो

राधिका आप्‍टे एक बार फिर अपने न्‍यूड वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं। वायरल हुए सीन में राधिका आप्टे अपने को-एक्टर आदिल हुसैन के साथ इंटीमेट सीन में नजर आ रही हैं।

By Tilak RajEdited By: Published: Tue, 16 Aug 2016 07:58 AM (IST)Updated: Tue, 16 Aug 2016 08:05 AM (IST)
राधिका आप्‍टे 'पार्च्‍ड' के लिए हुईं न्‍यूड, लीक हुआ वीडियो

नई दिल्ली (मिड-डे)। राधिका आप्टे एक बार फिर अपने न्यूड सीन को लेकर सुर्खियों में हैं। 15 अगस्त को जब पूरा देश देशभक्ति के रंग से डूबा हुआ था, तभी राधिका आप्टे की फिल्म 'पार्च्ड' के कुछ न्यूड सीन इंटरनेट पर वायरल हो गए। राधिका आप्टे ने इस फिल्म में एक गांव की महिला का किरदार निभाया है, जिसे सच्चे प्यार की तलाश है।

loksabha election banner

फिल्म 'पार्च्ड' को असीम बजाज ने प्रोड्यूस किया है। वहीं फिल्म को डायरेक्ट लीना यादव ने किया है। वायरल हुए एक सीन में राधिका आप्टे अपने को-एक्टर आदिल हुसैन के साथ इंटीमेट सीन में नजर आ रही हैं। सीन में राधिका आप्टे न्यूड हैं और आदिल हुसैन के साथ लिपलॉक कर रही हैं।

राधिका आप्टे के साथ 'बाथरूम' में हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गए उनके होश!

वहीं दूसरे सीन में राधिका अपनी दूसरी को-स्टार तनिष्ठा चटर्जी के साथ नजर आ रही हैं। इस सीन में तनिष्ठा, राधिका के कपड़े उतारते हुए दिख रही हैं। तनिष्ठा और राधिका दोनों के साथ ऐसी घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं।

फिल्म की स्कीनिंग की टोरेंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में की गई थी। यह फिल्म तीन महिलाओं की कहानी है। ये महिलाएं गुजरात के एक रिमोट गांव में रहती हैं। ये महिलाओं सदियों पुरानी परम्पराएं तोड़ देती हैं, जो कि उन्हें गुलामी में जिंदगी जीने को मजबूर करती हैं।

पत्नी को धोखा दे चुके हैं ये बॉलीवुड स्टार, देखें तस्वीरें

फिल्म के प्रोड्यूसर असीम बजाज ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बताया है, 'फिल्म को अभी सिर्फ अमेरिका और फ्रांस में रिलीज किया गया है। इसलिए मुझे नहीं लगता कि यह भारत में लीक हुई है। ऐसा हो सकता है कि वहां से किसी ने अपलोड कर दी हो। ये सीन किसी भी तरह से सनीसनीखेज नहीं है। लेकिन जब हमारे देश में रेप वीडियो आसानी से उपलब्ध हैं और सेक्स अभी भी टैब्बू है तो हमने ब्रेस्ट को ब्लर करने का फैसला किया। राधिका ने एक ऐसी महिला की भूमिका अदा की है कि जो पूरे जिंदगी मार खाती है। वह प्यार पाने के लिए तड़पती रहती हैं।'

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब राधिका का कोई न्यूड सीन सामने आया हो। पिछले साल डायरेक्टर अनुराग कश्यप की 20 मिनट की एक शॉर्ट फिल्म में भी राधिका ने एक न्यूड सीन किया था। उससे पहले भी राधिका अपनी न्यूड तस्वीरों की वजह से कंट्रोवर्सी में रह चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.