रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। बॉम्बे टॉकीज़, ढिशूम और दोबारा जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर साकिब सलीम अब रेस 3 में नज़र आएंगे। जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत में साकिब ने एक्टिंग करियर से पहले की लाइफ के बारे में बताया। 

साकिब ने एक साल तक अपने पिता के रेस्टोरेंट में बतौर किचन मैनेजर काम किया है। इस बारे में ज्यादा बताते हुए साकिब सलीम कहते हैं, 'मेरे पिता के कई रेस्टोरेंट हैं। उन्होंने एक नया रेस्टारेंट खोला। जहां पर किसी के भी पास समय नहीं था उसे हैंडल करने के लिए। पिता और भाई किसी और काम में व्यस्त थे। तो यह फैसला हुआ कि इसे मैनेजर को दे दो। तो बड़े भाई ने कहा कि मैनेजर को क्यों देंअब साकिब बड़ा हो गया है। वह देख लेगा। मैं मेरे कॉलेज के तीसरे वर्ष में था, जब मैंने यह शुरू किया था। मैं दिनभर कॉलेज के बाद और क्रिकेट प्रैक्टिस करके शाम 6 बजे दुकान पर पहुंचता था। वहां से मैं रात को एक बजे घर वापस आता था। यह मैंने एक साल तक किया। इसके चलते मैंने करीब 9-10 किलो वजन बढ़ा लिया क्योंकि मैं किचन सुपरवाइज़र था। तो उसका काम होता है जो भी डिश कस्टमर्स के लिए बाहर जा रही है उसका टेस्ट चेक करे और उसकी गार्निशिंग करे। इस चक्कर में मैंने बहुत खाना शुरू कर दिया। जिसके चलते एक साल बाद जब मैंने अपने आप को देखा तो पहचान नहीं पाया।'

यह भी पढ़ें: नवंबर में ख़त्म हो गया वरुण का 'अक्टूबर', इमोशनल हुईं हीरोइन बनीता संधू

आपको बता दें कि, साकिब सलीम एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के भाई हैं। साकिब सलीम जल्द फिल्म रेस 3 में सलमान खान के साथ काम करते नज़र आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं। 

Edited By: Rahul soni