Move to Jagran APP

R Madhavan: बेंगलुरु एयरपोर्ट इंफ्रास्ट्रक्चर की आर माधवन ने की तारीफ, वीडियो देख पीएम मोदी ने कही ये बात

आर माधवन फिल्म इंडस्ट्री के मंझे हुए एक्टर माने जाते हैं। उनकी फिल्में लोगों को काफी पसंद आती हैं। माधवन किसी भी चीज के लिए दिल खोलकर अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने बेंगलुरु एयरपोर्ट से वीडियो शेयर किया जिसके इंफ्रास्ट्रक्चर की उन्होंने तारीफ की है। उनके वीडियो पर पीएम मोदी ने रिएक्ट किया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 17 Sep 2023 12:51 PM (IST)Updated: Sun, 17 Sep 2023 12:51 PM (IST)
R Madhavan praise Bengaluru Airport Infrastructure in video

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर आर माधवन फिल्मी दुनिया के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने नए प्रोजेक्ट का अपडेट अक्सर शेयर करते रहते हैं। इसके अलावा वह किसी भी बात पर बेबाकी से अपनी राय फैंस के साथ शेयर करते हैं। अगर तारीफ करने लायक कोई चीज हो, तो माधवन इससे भी पीछे नहीं हटते।

loksabha election banner

पीएम मोदी ने किया रिएक्ट

हाल ही में उन्होंने वीडियो शेयर किया, जिसमें वह बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (केआईए) के नए टर्मिनल के इंफ्रास्ट्रक्चर की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के सामने आते ही कई और लोगों ने भी तारीफ की। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भी रिएक्शन दिया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: https://मुझे हिंसा पसंद है...', अनुराग कश्यप के स्टेटमेंट पर Kangana Ranaut का करारा जवाब, गिनाई खुद की खूबियां

माधवन ने तारीफ में कही ये बात

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में आर माधवन को शानदार गार्डन थीम वाले अंतर्राष्ट्रीय टर्मिनल के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने इसे बेस्ट इंफ्रास्ट्रक्चर का टैग दिया है। माधवन ने कहा, ''यह अविश्वसनीय है कि भारत में बुनियादी ढांचा कितना बदल रहा है! मैं नए केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हूं और मैं आपको बता रहा हूं, यह एक एक्जॉटिक जैसा दिखता है। कोई भी विश्वास नहीं करेगा कि यह हवाई अड्डा है।''

View this post on Instagram

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

माधवन के वीडियो पर पीएम मोदी ने रिएक्ट किया है। पीएम ने लिखा, "भारत के विकास के लिए अगली पीढ़ी का बुनियादी ढांचा।" यह शेयर करते ही यूजर्स ने भी इस एयरपोर्ट की तारीफ में कमेंट किया है।

बता दें कि माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' को हाल ही में बेस्ट फीचर फिल्म का अवॉर्ड मिला था।

यह भी पढ़ें: KKK 13: खिलाड़ियों को टक्कर देने आए फैसल शेख, रोहित शेट्टी का स्टंट देख फटी रह गयीं आंखें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.