Move to Jagran APP

‘Alia Bhatt-Ranbir Kapoor से अच्छे एक्टर ढूंढकर लाइए फिर नेपोटिज़्म पर बहस करेंगे’

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों खबरों में छाई हुई हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद स्टार किड्स को नेपोटिज़्म के नाम पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 17 Jul 2020 01:55 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jul 2020 01:55 PM (IST)
‘Alia Bhatt-Ranbir Kapoor से अच्छे एक्टर ढूंढकर लाइए फिर नेपोटिज़्म पर बहस करेंगे’
‘Alia Bhatt-Ranbir Kapoor से अच्छे एक्टर ढूंढकर लाइए फिर नेपोटिज़्म पर बहस करेंगे’

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों खबरों में छाई हुई हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद स्टार किड्स को नेपोटिज़्म के नाम पर काफी ट्रोल किया जा रहा है जिसमें आलिया भट्ट भी शामिल हैं। सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा से लेकर कई स्टार्स ने इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी लेकिन आलिया भट्ट अब तक खामोश हैं। अब नेपोटिज्म पर फिल्म मेकर आर बाल्की का भी बयान सामने आय है जिसमें उन्होंने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को सपोर्ट करते हुए उन्हें बेहतर एक्टर बताया है।

loksabha election banner

बाल्की ने कहा, ‘इस बात से बिल्कुल इनकार नहीं किया जा सकता है ये हर जगह है। ज़रा महिंद्रा और अंबानीज़ के बारे में सोचिए उनके पिता ने उनके हाथों में अपना बिज़नेस सौंपा और किसी ने कुछ कहा? मुझे नहीं लगता है कि मुकेश अंबानी के अलावा ये बिजनेस किसी और को संभालना चाहिए था। सोसाइटी में ये हर जगह होता है, बल्कि सब्जी वाला, ड्राइवर तक भी अपना बिज़नेस अपने बच्चों के हाथों में ही सौंपते हैं। ये बेवकूफी वाली बहस है। हम एक आज़ाद सोसाइटी में रहते हैं’।

‘अब सवाल ये उठ रहा है कि क्या स्टार किड्स को ज्याद फायदा मिलता है? तो हां हर चीज़ के दो पहलू होते हैं, फायदा भी और नुकसान भी। मैं सिर्फ एक आसान सवाल पूछना चाहता हूं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर से बेहतर एक्टर ढूंढकर ला दीजिए फिर इस पर बहस करेंगे। ये बहस उन लोगों के लिए सही नहीं बैठती जो एक अच्छे अभिनेता हैं। इस बात को समझिए कि ऑडियंस के बिन टैलेंट वाल कोई भी स्टार पसंद नहीं है। कभी-कभी ऑडियंस ख़ुद भी स्टार किड्स को ही पर्दे पर देखना चाहते हैं। उन्हें पहला मौका मिलता है और आगे की महेनत उन्हें भी ख़ुद करनी पड़ती है। मैं इस बात से सहमत हूं कि आउटसाइडर को फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है। लेकिन टैलेंट से मौका मिलता है’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.