Move to Jagran APP

'पुष्पा' एक्टर अल्लू अर्जुन हुए 'आरआरआर' के मुरीद, फिल्म को बताया भारतीय सिनेमा का गौरव

फिल्म आरआरआर की तारीफ तो हर जगह हो रही है। इस कड़ी में अब पुष्पा-द राइज (Pushpa- The Rise) अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का भी नाम शामिल हो गया है। उन्होंने आरआरआर देखी और फिल्म के मुरीद हो गए।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sat, 26 Mar 2022 09:05 PM (IST)Updated: Sun, 27 Mar 2022 06:56 AM (IST)
'पुष्पा' एक्टर अल्लू अर्जुन हुए 'आरआरआर' के मुरीद, फिल्म को बताया भारतीय सिनेमा का गौरव
Pushpa the rise actor Allu Arjun praises RRR, instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) 25 मार्च को दुनिया भर के सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। रिलीज के साथ ही फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई करना भी शुरू कर दिया है और वर्ल्ड वाइड 223 करोड़ के साथ ओपनिंग की है। जो बाहुबली 2 का भी रिकॉर्ड तोड़ते हुए ओपनिंग डे पर अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है। फिल्म की तारीफ तो हर जगह हो रही है। इस कड़ी में अब 'पुष्पा-द राइज' (Pushpa- The Rise) अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का भी नाम शामिल हो गया है। उन्होंने 'आरआरआर' देखी और फिल्म के मुरीद हो गए।

loksabha election banner

अल्लू अर्जुन ने फिल्म से प्रभावित होकर अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर 'आरआरआर' और निर्देशक एसएस राजामौली की जमकर तरीफ की। उन्होंने लिखा, 'आरआरआर की पूरी टीम को हार्दिक बधाई। क्या शानदार फिल्म है। विजन के लिए हमारे गौरव एस एस राजामौली गारु को मेरा सम्मान। मुझे मेरे भाई और मेगा पावर राम चरण पर करियर की सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए गर्व है। मेरे बावा को मेरा सम्मान और प्यार... पावर हाउस।'

अल्लू ने फिल्म के बाकी कास्ट की तारीफ करते हुए एक और पोस्ट शेयर किया और कहा, 'जूनियर एनटीआर शानदार शो के लिए। आदरणीय अजय देवगन गारु और हमारी सबसे प्यारी आलिया की शानदार उपस्थिति । और मेरी विशेष बधाई एमएम कीरवानी गारु, डीओपी सेंथिल कुमार गारु, डीवीवी दानय्या गारु और बाकी लोगों के लिए। भारतीय सिनेमा को गौरवान्वित करने के लिए आप सभी का धन्यवाद। यह एक किल आर आर आर है!'

‘आरआरआर’ की कहानी दो स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अलूरी सीतारामाराजू की जिंदगी पर आधारित है। इस किरादर को जूनियर एनटीआर और रामचरण ने निभाया। इनके अलावा फिल्म में अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी सहायक भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.