Move to Jagran APP

Pushpa 2 Update: अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा:द रूल्स’ को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, इस दिग्गज अभिनेता की हुई एंट्री

Pushpa 2 Update साल 2021 की ब्लॉक बस्टर फिल्म पुष्पा द राइज के दूसरे पार्ट को लेकर हर रोज नया अपडेट सामने आता रहता है। अब जानकारी आ रही है कि अल्लू अर्जुन की फिल्म में साउथ के दिग्गज अभिनेता की एंट्री हो गई है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 05 Jul 2022 04:26 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jul 2022 04:26 PM (IST)
Pushpa 2 Update: अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा:द रूल्स’ को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, इस दिग्गज अभिनेता की हुई एंट्री
this Big update come about Allu Arjun film Pushpa The Rules entry of this veteran actor.

नई दिल्ली, जेएनएन।Pushpa 2 Update: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा: द राइज ने कमाई के मामले में कई कीर्तिमान स्थापित किए थे। फिल्म में अल्लू अर्जुन का लुक और डायलॉग अभी तक लोगों की जुबान पर हैं।

loksabha election banner

इस फिल्म की सुपर-डुपर कमाई के बाद मेकर्स ने फैंस को खुशखबरी देते हुए जल्द ही पुष्पा के दूसरे पार्ट के साथ अपनी वापसी का एलान कर दिया था, जिसमें के बाद से फिल्म को लेकर हर रोज नया अपडेट सामने आता रहता है। अब जानकारी आ रही है कि, अल्लू अर्जुन की इस फिल्म में अब साउथ के एक और सुपर स्टार की एंट्री होने वाली है, जो एक्शन, अंदाज से इस फिल्म को और भी धमाकेदार बना देगा।

View this post on Instagram

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

ऐसी हो सकती है विजय सेतुपति की भूमिका

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुष्पा द रूल्स में साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति की एंट्री लगभग तय मानी जा रही है। फिल्म में विजय सेतुपति एक खतरनाक विरोधी के रूप में नजर आएंगे, जो पुष्पा राज द्वारा बनाए गए साम्राज्य को पूरी तरह से नष्ट कर देगा। फिल्म के अगले पार्ट में विजय सेतुपति फहद फासिल के किरदार भंवर सिंह शेखावत के साथ मिलकर काम करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

वहीं, टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो विजय सेतुपति को पुष्पा द राइज में एक वन अधिकारी के भूमिका के लिए संपर्क किया था। लेकिन उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल के चलते इसके लिए माना कर दिया। हालांकि इस बार अभिनेता ने इस नई भू्मिका के लिए अपनी सहमती दे दी है।

View this post on Instagram

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

हो जाएगी श्रीवल्ली की मौत

इससे पहले जानकारी आई थी, जिसमें दावा किया गया था कि फिल्म में श्रीवल्ली का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना की पुष्पा के दूसरे पार्ट में मौत हो जाएगी। ऐसी खबरें हैं कि फिल्म के विलेन (फहाद फासिल) द्वारा श्रीवल्ली को मार दिया जाता है, जिससे अल्लू अर्जुन का किरदार बाद में बदला लेता है। हालांकि अभी तक मेकर्स की ओर से इस पर कोई जानकारी नहीं आई है। साथ ही पुष्पा द रूल्स में होने वाला एक्शन सीक्वेंस भारतीय सिनेमा के अब तक के सबसे महंगे सीन्स में से एक होगा।

View this post on Instagram

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

अगले साल रिलीज होगी फिल्म

आपको बात दें, निर्देशक पुष्पा द रूल्स को हिट बनाने के लिए कोई भी कसर नहीं छोडना चाहते हैं। इसके चलते फिल्म में अब तक कई बदलाव हो चुके हैं। मुत्तमशेट्टी मीडिया और माइथरी मूवी मेकर्स के बैनर तले बनने वाली ये फिल्म अगले साल 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.