Move to Jagran APP

Puspa 2: पुष्पाराज से भी ज्यादा धांसू है उनकी 'श्रीवल्ली' का लुक, रश्मिका मंदाना के पोस्टर ने बढ़ाई बेसब्री

Pushpa 2 The Rule का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। जैसे-जैसे अल्लू अर्जुन की फिल्म की रिलीज डेट करीब आ रही है वैसे-वैसे मेकर्स भी फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अल्लू अर्जुन के बाद अब हाल ही से पुष्पा-2 से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक मेकर्स ने आउट कर दिया है जिसे देख आप पुष्पाराज का स्टाइल भूल जाएंगे।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Fri, 05 Apr 2024 12:20 PM (IST)Updated: Fri, 05 Apr 2024 12:20 PM (IST)
Pushpa 2 से सामने आया 'श्रीवल्ली' रश्मिका मंदाना का लुक/ फोटो- Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अल्लू अर्जुन ने पुष्पा: द राइज से साल 2021 में अपने करियर की सबसे बड़ी हिट दी थी। इस मूवी ने उन्हें पैन इंडिया स्टार बना दिया था। फिल्म में अल्लू अर्जुन के अपोजिट रश्मिका मंदाना ने श्रीवल्ली का किरदार अदा किया था।

loksabha election banner

दोनों की केमिस्ट्री पहले पार्ट में दर्शकों को काफी पसंद आई थी। पुष्पा:द राइज की रिलीज के तीन साल बाद अब मेकर्स इसका सेकंड पार्ट पुष्पा 2: द रूल लेकर आ रहे हैं।

कुछ दिनों पहले ही फिल्म से अल्लू अर्जुन का 'पुष्पा-2' से नया पोस्टर रिलीज किया था। अल्लू अर्जुन के बाद अब उनकी 'श्रीवल्ली' रश्मिका मंदाना का भी फिल्म से पहला पोस्टर आउट हो चुका है, जो देख आप 'पुष्पाराज' के स्टाइल को भी भूल जाएंगे।

रश्मिका मंदाना का 'पुष्पा-2' से सामने आया पहला लुक

रश्मिका मंदाना 5 अप्रैल 2024 को अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं, ऐसे में पुष्पा 2 के मेकर्स भी 'श्रीवल्ली' को सरप्राइज देने से पीछे नहीं रहे। उन्होंने रश्मिका मंदाना और उनके फैंस को तोहफा देते हुए फिल्म से एक्ट्रेस का पहला लुक रिलीज कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Pushpa 2 Teaser: तांडव करने को बेचैन पुष्पा राज, फिल्म की टीजर रिलीज डेट से उठा पर्दा, अल्लू अर्जुन छाने को तैयार

पुष्पा 2 के आधिकारिक एक्स अकाउंट पर रश्मिका मंदाना का पुष्पा: द रूल से पोस्टर रिलीज किया गया है। इस पोस्टर में रश्मिका मंदाना ने हरे रंग की साड़ी पहनी हुई है। बालों को बांधे, नाक में नथ पहने और भारी भरकम गहनों से लदी 'श्रीवल्ली' का ये लुक देखते ही बन रहा है। मांग में सिंदूर लगाए श्रीवल्ली आंख के पास हाथ रखकर सिग्नेचर पोज कर रही हैं।

पुष्पा 2 के मेकर्स ने श्रीवल्ली को किया विश

रश्मिका मंदाना के पुष्पा 2: द रूल (Pushpa 2 the rule) से पहला पोस्टर शेयर करने के साथ ही मेकर्स ने लिखा, "देश की धड़कन श्रीवल्ली को जन्मदिन की हार्दिक बधाई"। आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना फिल्म 'पुष्पा-2' का टीजर अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर रिलीज किया जाएगा।

इसके अलावा ये एक्शन थ्रिलर फिल्म इस साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ओरिजिनल भाषा तेलुगु के अलावा पुष्पा 2 को हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Allu Arjun के बर्थडे पर फैंस को मिलेगी नई सौगात, Pushpa 2 को लेकर फैंस को मिलेगा रिटर्न गिफ्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.