Move to Jagran APP

Pushpa The Rule: अल्लू अर्जुन की सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरें देख खुशी से झूम उठे 'पुष्पा 2' के फैंस

Pushpa The Rule अल्लू अर्जुन की जब भी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आती है वह धड़ल्ले से वायरल हो जाती है। अब हाल ही में अल्लू अर्जुन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसे देखकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 25 Aug 2022 04:55 PM (IST)Updated: Thu, 25 Aug 2022 04:55 PM (IST)
pushpa 2 actor allu arjun photos goes viral on social media fans go crazy. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Pushpa The Rule: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार तो अल्लू अर्जुन पहले से ही थे, लेकिन अपनी पैन इंडिया फिल्म 'पुष्पा-द राइज' की सफलता के बाद अब वह साउथ के साथ-साथ हिंदी ऑडियंस के दिलों पर भी राज कर रहे हैं। जब से उनकी फिल्म 'पुष्पा-द रूल' की घोषणा हुई है, तबसे ही फैंस में उत्सुकता दोगुनी हो गई है। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के फिल्म के सेकंड पार्ट 'पुष्पा-द रूल की शूटिंग शुरू कर दी है। ऐसे में लोग उनके इस फिल्म से पहले लुक को देखने के लिए बेताब हैं। हाल ही में अल्लू अर्जुन की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं और इन तस्वीरों का कनेक्शन उनकी फिल्म 'पुष्पा 2' से जोड़ा जा रहा है।

अल्लू अर्जुन की वायरल तस्वीरों को देख खुशी से झूम उठे फैंस

अल्लू अर्जुन की ये तस्वीरें कुछ समय पहले ही सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। अल्लू अर्जुन की इंटरनेट पर छाई उनकी ये तस्वीरें एक एड शूट की हैं, जिसमें अल्लू अर्जुन बड़े बालों और बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने गले में हैवी चैन पहनी हुई है। ब्लैक रंग की फ्लावरी शर्ट और रिप्ड जींस में अल्लू अर्जुन काफी हैंडसम लग रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अल्लू अर्जुन की वायरल तस्वीरों का फैंस ने जोड़ा पुष्पा 2 से कनेक्शन

अल्लू अर्जुन की इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस की उत्सुकता दोगुनी हो गई है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मुझे लगता है कि पुष्पा 2 की शूटिंग कर रहे हैं'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'झुकेगा नहीं साला'। अन्य यूजर ने लिखा, 'मैं झुकेगा नहीं'। लोग उनकी इन तस्वीरों पर हार्ट के साथ-साथ फायर का इमोजी भी लगा रहे हैं'।

'पुष्पा द राइज' ने टोटल किया था इतने करोड़ का कलेक्शन

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा-द राइज' ने सिर्फ हिंदी में ही बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया। तो वही वर्ल्ड वाइड इस फिल्म ने 350 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया। रिपोर्ट्स की मानें तो पुष्पा-द रूल में सामंथा रुथ प्रभु नहीं नजर आने वाली हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.