अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. पुलवामा अटैक के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कुछ निर्माताओं ने एक बड़ा फैसला लिया है. जहां, अजय देवगन और फिल्म टोटल धमाल के मेकर्स ने निर्णय लिया है कि उनकी फिल्म पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं की जायेगी वहीं अब सोन चिड़िया भी पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं होगी.

14 फरवरी को पुलवामा में जवानों पर हुए हमले के बाद पूरे देश में शोक का माहौल है. कई फ़िल्मी हस्तियाँ जवानों के परिवार के सदस्यों की मदद के लिए आगे आये हैं. सभी आर्थिक मदद भी दे रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ टी सीरीज़ की तरफ से पाकिस्तानी सिंगर्स आतिफ असलम और राहत फ़तेह अली खान को यू ट्यूब से हटाया गया है. तो दूसरी तरफ पाकिस्तानी कलाकारों को भारत की किसी भी फिल्म में शामिल न करने का निर्णय भी लिया गया है. ऐसे में नयी खबर यह है कि टोटल धमाल के बाद एक मार्च को रिलीज़ होने जा रही फिल्म सोन चिड़िया को लेकर भी निर्णय ले लिया गया है कि अब यह फिल्म भी पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी.

खुद फिल्म के मेकर्स ने कहा है कि उनके होम प्रोडक्शन की कोई भी फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी. मेकर्स का मानना है कि पाकिस्तान का इस समय बहिष्कार करना जरूरी है. वहीं अजय देवगन ने फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज न करने के अलावा यह भी फैसला लिया है कि फिल्म के मेकर्स 50 लाख रूपये की मदद शहीद जवानों के परिवार को देंगे.

अजय देवगन ने टीम की ओर से बताया कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले की वजह से फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा, ‘टीम को यही सही लगा। अपनी तरफ से जो हम कर सकते हैं हमने वही किया। ऐसे हालात में हम फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं कर सकते.

वहीं अमिताभ बच्चन ने भी शहीद जवान के लिए आर्थिक मदद की है. तो दूसरी तरफ सलमान खान और अक्षय कुमार ने भी अपनी तरफ से मदद के लिए अपने हाथ आगे किये हैं.

आगे भी पढ़ें: Pulwama Terror Attack: आतिफ़ असलम और राहत फ़तेह अली को करारा जवाब, हुई ये कार्रवाई

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप