अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो से नवजोत सिंह सिद्धू के बाद अर्चना पूरन सिंह शो का हिस्सा बनी हैं. लेकिन अर्चना शो में लंबे समय तक नहीं बनी रहने वाली हैं. ऐसा खुद अर्चना ने कहा है. ऐसे में कृष्णा अभिषेक से जब इस बारे में पूछा गया तो कृष्णा ने साफ कहा कि अर्चना कई हफ्तों से हमारे साथ हैं. 

ऐसा नहीं है कि जब यह सब हुआ है, तब वह सिद्धू जी के जगह पर आयी हैं. अर्चना ने खुद भी यही बात कही है. सिद्धू जी तीन हफ्तों से व्यस्त थे और हम अर्चना जी के साथ शूट कर रहे हैं. लेकिन मेरी भी इस बारे में अर्चना से बातचीत नहीं की है. मैंने भी अखबार में ही पढ़ा है कि उन्होंने कांट्रेक्ट साइन करने की बात को लेकर इंकार किया है. तो ऐसा नहीं है कि अर्चना जी रिप्लेस कर रही हैं. लेकिन इस पर सोनी चैनल क्या निर्णय लेता है. कृष्णा ने सिद्धू के कमेंट पर साफ-साफ कहा है कि मुझे लगता है कि क्या कर सकते हैं, यह सोचना जरूरी है. कृष्णा ने बताया है कि उन्होंने देहरादून में जो जवान शहीद हुए हैं, उनके लिए वहां रह रहे अपने परिवार के लोगों से कहा है कि वहां लोगों से मिलो और बात करो कि उन्हें क्या जरूरत है. मैं जाऊंगा, जरूरत पड़ने पर.

कृष्णा का कहना है कि सब लोग प्रार्थना तो करते रहेंगे. लेकिन जरूरी है कि उसके साथ-साथ फिजिकली भी हेल्प कर सकते हैं. जैसा कि अभी अशोक पंडित, हरभजन सिंह ने हिस्सा लिया. कृष्णा का कहना है कि कपिल से वह मुलाकात करेंगे और बात करेंगे और इसके बाद ही इस पर कुछ कमेंट कर पायेंगे. कृष्णा ने पाकिस्तान के सारे कलाकारों के बैन की बात पर सहमती जताई है और कहा है कि फेडरेशन ने जो भी निर्णय लिया है. वह उसके साथ हैं. 

यह भी पढ़ें: अरबाज से क्यों लिया मलायका ने तलाक, पहली बार खुलकर बोलीं मलायका

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस