Move to Jagran APP

Pulwama Terror अटैक: भड़कीं आशा भोसले, कहा इस कैंसर को हमेशा के लिए ख़त्म करना होगा

गौरतलब है कि 14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा इलाके में हुए आत्मघाती हमले में 40 सीआरपीएफ के जवानों को बलिदान देना पड़ा।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 09:35 PM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 09:35 PM (IST)
Pulwama Terror अटैक: भड़कीं आशा भोसले, कहा इस कैंसर को हमेशा के लिए ख़त्म करना होगा
Pulwama Terror अटैक: भड़कीं आशा भोसले, कहा इस कैंसर को हमेशा के लिए ख़त्म करना होगा

संवाददाता, मुंबई। प्रसिद्ध गायिका और भारत रत्न लता मंगेशकर के बहन आशा भोसले ने सोशल मीडिया पर पुलवामा हमले की कड़ी निंदा करते हुए भारत सरकार को सीधे-सीधे एक सलाह दी है।

loksabha election banner

कई सुपरहिट गाने गए चुकीं आशा ताई ने कहा है कि भारत की धरती पर भारत के वीरों का लहू बहा है इसलिए अब आतंकवाद नामक कैंसर का जड़ से सफाया होना चाहिए। उनका इशारा पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित और कश्मीर में आतंकवादियों को शरण या उन्हें प्रोत्साहन देने वाले लोगों को लेकर है। गौरतलब है कि 14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा इलाके में हुए आत्मघाती हमले में 40 सीआरपीएफ के जवानों को बलिदान देना पड़ा। जिसके चलते देश भर में आक्रोश है और गुस्सा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कह चुके हैं कि इस घटना से उनके दिल में भी आग लगी है और वह बदला लेकर रहेंगे और उन्होंने सेना को कार्रवाई के लिए पूरी छूट दे रखी है।

गौरतलब है कि मुंबई में सिंटा के हुए एक कार्यक्रम में कई सितारों ने एक स्वर में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देश के नागरिकों से ये आवाहन किया कि वह देश के इस दुख की घड़ी में सेना और देश की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों के साथ खड़े रहें ताकि वो पुलवामा हमले का सही जवाब दे सकें।

फिल्म अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने यहां तक कहा कि एक भारतीय के तौर पर उनका सिर इन जवानों के सर्वोच्च बलिदान के आगे झुक गया है लेकिन वो बेबस हैं कि वह उनके लिए चाह कर भी कुछ नहीं कर पा रही है और उनके इस सर्वोच्च बलिदान को वंदन करती हैं।

सुशांत सिंह ने कहा कि इस तरह की घटनाएं आगे ना हो इस पर ध्यान रखना चाहिए और भारत को इसके लिए कठोर से कड़े से कड़े कदम उठाने चाहिए। वहीं कुछ ने तो यहां तक की मांग की कि सरकार भारत के साथ गद्दारी करने वालों के खिलाफ भी कठोर कदम उठाए और उन्हें खत्म करें।

यह भी पढ़ें: Pulwama Terror Attack: अमिताभ बच्चन ने काम रोका, प्रदर्शन, क्रिकेटर्स सड़क पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.