Move to Jagran APP

फिर बनेगी रेस, इस बार हो सकता है इनका मिलन

इस मौके पर कुमार तौरानी ने यह भी कहा कि वह जल्द फिल्म रेस 4 की स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू करेंगे l

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 07 Sep 2018 01:46 PM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 10:51 AM (IST)
फिर बनेगी रेस, इस बार हो सकता है इनका मिलन
फिर बनेगी रेस, इस बार हो सकता है इनका मिलन

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl सलमान खान स्टारर रेस 3 को लेकर जिस तरह के सवाल उठे थे बॉक्स ऑफ़िस ने उसका उलट जवाब दिया था। फिल्म के निर्माता इसे अपने लिए बड़ी हिट मानते हैं और उन्होंने ऐलान किया है कि रेस का चौथा भाग भी बनाया जाएगा।

loksabha election banner

रेस सीरीज़ के निर्माता कुमार तौरानी ने जागरण डॉट कॉम से हुई विशेष बातचीत में कहा कि फिल्म रेस 3 सुपरहिट फिल्म थी और वह जल्द रेस 4 बनाएंगे l उन्होंने कहा कि रेस 3 को रेमो डिसूज़ा ने डायरेक्ट किया था क्योंकि इस बार की कहानी ही ऐसी थी जिसमें वो फिट बैठते थे। इससे पहले के दोनों भाग अब्बास मस्तान ने निर्देशित किये थे लेकिन उनसे हमारा कोई विवाद नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जब रेस 4 शुरू होगी तो हम अब्बास मस्तान और सलमान खान दोनों को ऑन बोर्ड लाने की कोशिश करेंगे लेकिन अभी से कुछ नहीं कहा जा सकता।

गौरतलब है कि फिल्म रेस 3 में सलमान खान, बॉबी देओल, अनिल कपूर, डेजी शाह, जैकलीन फर्नांडिस और साकिब सलीम जैसे कलाकारों की भरमार थीl जिसके चलते सभी इस बात का कयास लगा रहे थे कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार व्यापार करेगी लेकिन बहुत बंपर कलेक्शन नहीं हुए l हालांकि इस फिल्म के निर्माता कुमार तौरानी ऐसा नहीं मानते l उनका मानना है कि यह फिल्म फिल्म निर्माण कंपनी टिप्स के इतिहास की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से है l उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म का लागत पूरा वसूल हुआ है और उससे अधिक कुछ लाभ भी हुआ है l

इस मौके पर कुमार तौरानी ने यह भी कहा कि क्योंकि फिल्म में सलमान खान और बड़े कद के कई और कलाकार होने के चलते लोगों की अपेक्षाएं यह थी कि यह फिल्म 350 करोड़ से अधिक का व्यापार करेगी, जोकि गलत हैl हमने जो लगाया था उससे अधिक कमाया हैl तो हमें लगता है कि यह फिल्म सुपरहिट है l इस मौके पर कुमार तौरानी ने यह भी कहा कि वह जल्द फिल्म रेस 4 की स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू करेंगे l सलमान खान आजकल अपनी फिल्म भारत में बिज़ी हैं और उसके बाद वो बिग बॉस 12 को होस्ट करेंगे l इस फिल्म में पहले प्रियंका चोपड़ा थीं लेकिन उनके हटने के बाद कटरीना कैफ को साइन किया गया। सलमान को अभी दबंग 3 को भी शूट करने है और उसके बाद किक 2 भी। देखना रेस 4 में काम करते हैं या नहीं।

यह भी पढ़ें: TV TRP: नंबर वन पर इस सीरियल का दबदबा कायम, क्या बिग बॉस करेगा उथल-पुथल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.