Move to Jagran APP

सगाई के बाद प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास को अपनी 'बच्चियों' से मिलवाया, Video देखें

प्रियंका और निक का यह वीडियो काफ़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है और महज़ आधे घंटे के भीतर इसे 6 लाख से अधिक लोग पंसद कर चुके हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 20 Aug 2018 06:15 PM (IST)Updated: Wed, 22 Aug 2018 05:50 PM (IST)
सगाई के बाद प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास को अपनी 'बच्चियों' से मिलवाया, Video देखें
सगाई के बाद प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास को अपनी 'बच्चियों' से मिलवाया, Video देखें

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा ने मुंबई में अपने मंगेतर निक जोनास के साथ सगाई और रोका करने के बाद रात को पार्टी की और फिर उन्हें लेकर ऐसी जगह पहुंच गयीं, जिससे प्रियंका का बहुत लगाव है। यह जगह है सेंट कैथरीन अनाथालय, जहां अनाथ बच्चियों को आसरा दिया जाता है।

loksabha election banner

शनिवार को प्रियंका चोपड़ा के मुंबई स्थित आवास पर रोका और सगाई समारोह हुआ। फिर रात को पार्टी हुई, जिसमें बॉलीवुड और बिज़नेस की दुनिया के कई नामी-गिरामी हस्तियों ने शिरकत दी और कपल को बधाई दी। इस पार्टी के बाद रविवार को प्रियंका अपनी बच्चियों से मिलने पहुंचीं। दरअसल, प्रियंका सेंट कैथरीन ऑरफनेज से जुड़ी हैं और यहां चैरिटी करती रहती हैं। यहां की बच्चियां उन्हें बहुत पसंद करती हैं तो भला अपने होने वाले पति को वो अपनी 'बेटियों' से कैसे नहीं मिलवातीं।

प्रियंका ने इस मुलाक़ात का वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें निक जोनास प्रियंका के साथ कुर्सी पर बैठे हैं और गा रहे हैं। बाक़ी सब लोग तालियां बजाकर उनका साथ दे रहे हैं। निक के माता-पिता को भी इस वीडियो में देखा जा सकता है। इस वीडियो के साथ प्रियंका ने लिखा है- इन लड़कियों को 12 साल से जानती हूं और ये सभी प्यार के बंधन में बंधी हैं। निक जोनास और हमारे परिवारों का शुक्रिया। सेंट कैथरीन ऑर्फनेज की सिस्टर्स और सबी बच्चियों का शुक्रिया, एक बार फिर हमारे लिये दिल खोलने के लिए। अगली मुलाक़ात जल्द होगी। 

12 years of knowing these girls and they get all love struck by the #lovebug... thank you @nickjonas and our families. Thank you to the sisters and all the girls at St. Catherine’s orphanage for opening your hearts to us again. I’ll see you next time

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

प्रियंका और निक का यह वीडियो काफ़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है और महज़ आधे घंटे के भीतर इसे 6 लाख से अधिक लोग पंसद कर चुके हैं। इस दौरान प्रियंका ने डांस भी किया, जिसका वीडियो नीचे है।

#priyankachopra from #nickjonas insta story ❤️😻💍 - #بريانكا_تشوبرا من ستوري نك❤️😻💍 - كلنااا يا نك هارتنا فللل😻❤️❤️ - - #nickyanka#queenofbollywood#queenofhearts#queenpri#Bollywood#priyanka#بوليوود

A post shared by Perfection is ?! PeeCee👑 (@priyanka.news) on

सगाई होने के बाद प्रियंका और निक एक-दूसरे के इंस्टाग्राम एकाउंट्स को टैग करने लगे हैं। सगाई के तुरंत बाद प्रियंका ने यह तस्वीर शेयर की थी, जिसे 24 घंटे में 40 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। 

The only way to do this... with Family and God. Thank you all for your wishes and blessings 🙏🏼♥️🎉

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

ख़बर का वीडियो नीचे देख सकते हैं-


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.