Move to Jagran APP

प्रियंका चोपड़ा के अमेरिकी टीवी शो पर भड़के भारतीय दर्शक, ये है वजह

कई लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है,’यह घटिया एपिसोड मुझे समझ में नहीं आ रहा है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 05 Jun 2018 03:41 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jun 2018 11:45 AM (IST)
प्रियंका चोपड़ा के अमेरिकी टीवी शो पर भड़के भारतीय दर्शक, ये है वजह

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के अमेरिकी शो क्वांटिको 3 का आख़िरी एपिसोड इस देसी गर्ल के लिए मुसीबत बन गया क्योंकि शो में एक सीन को दिखाने जाने पर लोगों ने गुस्से का इज़हार करते हुए प्रियंका को ट्रोल कर दिया।

loksabha election banner

बता दें कि प्रियंका का क्वांटिको शो का तीसरा सीज़न टीआरपी रेटिंग्स में खरा नहीं उतरा। आख़िरी एपिसोड में एक सीन रखा गया जिसमें एक भारतीय को मैनहैटन को उड़ाने का प्लान बनाते हुए दर्शया है। यह दिखाया गया कि कुछ भारतीय वहां बम प्लांट कर रहे हैं लेकिन इसके जरिये वो ऐसा कर रहे हैं ताकि सारा दोष पाकिस्तान पर चला जाय। प्रियंका चोप्रा के प्रशंसक और शो देखने वालों को यह बात हजम नहीं हुई और उन्होंने सोशल मीडिया पर शो और प्रियंका पर जमकर रोष व्यक्त किया। अभी हाल ही में 1 जून को रिलीज हुए एपिसोड में MIT के अध्यापक को युरेनिअम प्राप्त करते हुए दर्शाया गया है, जिससे वो एक परमाणु बम बनाने वाला है। उनका लक्ष्य न्यूयॉर्क शहर में होने वाली भारत-पाकिस्तान समिट है और इसके पीछे पाकिस्तान पर इल्ज़ाम लगाना। कई लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है,’यह घटिया एपिसोड मुझे समझ में नहीं आ रहा है। क्या कहना चाह रहा था।’ वही एक और ने लिखा है,’यह मूर्खतापूर्ण एपिसोड है। कई सारे लोगों ने इस पर गुस्सा ज़ाहिर किया और भारत को बदनाम करने की साजिश भी बताया।

Aadit Kapadia@ask0704

What the hell was this episode of .. they tried to show ‘Indian nationalists’ (their term) trying to blow up Manhattan to frame Pakistan.. I don’t even know what sort of ridiculous narrative was this episode trying to set.. nonsensical stuff..

BhavyaRW@MeBhavya

playing India-Pakistan Game and Priyanka Chopra finds a Rudraksh! Seriously home grown things are shown on international level with Indian narratives. This is something which shivers our nerves.

Congrats Dr. Priyanka Chopra@Nitu_23

For 3 seasons Priyanka and Quantico have been hyping India. She’s the Hindu/Indian hero of the show for 3 years but one episode the Indian is the villain y’all freak out? How stupid! They’ve been showing India as good this whole time, one episode and all you nationalist lose it

प्रियंका ने इस शो के तीन सीज़न में काम किया है। और उनका एलेक्स पेरिश का किरदार भी काफ़ी पसंद किया गया। वैसे इन दिनों देसी और विदेशी मीडिया में प्रियंका चोपड़ा की रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं का बाज़ार गर्म है। मई के आख़िरी हफ़्ते में प्रियंका को एक-दो मौक़ों पर सिंगर निक जोनास के साथ लॉस एंजेलिस में स्पॉट किया गया और तभी से उनके रिलेशनशिप में होने की ख़बरें भी बॉलीवुड में छायी हुई हैं। वैसे निक और प्रियंका के बीच इंस्टाग्राम पर जिस तरह की आंख-मिचौली चल रही है, उससे भी ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि मामला दोस्ती से बढ़कर हो सकता है। प्रियंका ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट की तस्वीर शेयर की, जिसमें सभी के हाथों में बर्गर हैं और प्रियंका खिलखिलाकर हंस रही हैं।

यह भी पढ़ें: कर्नाटक में काला बैन के ख़िलाफ़ हाईकोर्ट में याचिका, प्रकाश राज भी गुस्से में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.