मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। जम्मू-कश्मीर (Jammu And Kashmir) में अनुच्छेद 370 (Article 370) को ख़त्म करने का एलान होने के बाद से ही पाकिस्तान (Pakistan) तिलमिलाया हुआ है। ना सिर्फ़ वहां के नेता बल्कि कलाकार और आम लोग भी इसको लेकर सोशल मीडिया में ज़हर उगल रहे हैं। अब एक पाकिस्तानी सोशल एक्टिविस्ट ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chorpa) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लुक्स को लेकर बेहद घटिया टिप्पणी की है, जिसको लेकर भारतीय यूज़र्स ने उसे जमकर धोया है।

वकार ज़का नाम के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें यह शख़्स पाकिस्तानी प्रधानमंत्री से देश में भारतीय एक्टर्स के बिलबोर्ड हटाने की मांग कर रहा है। साथ ही यह भी कह रहा है कि मल्टीनेशनल कंपनियों को इस बारे में सोचना चाहिए कि वो पाकिस्तान में बिज़नेस कर रही हैं, लेकिन भारतीय कलाकारों को प्रचार के लिए इस्तेमाल करती हैं। इसी क्रम में यह शख़्स पाकिस्तानी और भारतीय एक्ट्रेसेज़ की तुलना करते हुए प्रियंका और दीपिका पर टिप्पणी करता है, कहता है कि दीपिका को उसने दुबई में सामने से देखा था और उसे उल्टी होते-होते रह गयी। वहीं, प्रियंका के लिए भी लगभग ऐसा ही रिेएक्शन देता है। 

इस आपत्तिजनक वीडियो के बाद वकार भारतीय यूज़र्स के निशाने पर आ गया है और लोगों ने उसे आड़े हाथों ले लिया। कुछ कमेंट्स-

बता दें कि कुछ दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक पाकिस्तानी लड़की उनसे पूछती है कि भारत पाकिस्तान तनाव के दौरान उन्होंने अपने स्टेटेस पर जय हिंद लिखा था। एक यूनेस्को एंबेस्डर होने के नाते क्या यह सही है। इस पर प्रियंका ने उस लड़की को जो जवाब दिया था, वो भी वायरल हुआ था। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप