Move to Jagran APP

Priyanka Chopra: निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा के लिए लिखा बर्थडे पोस्ट, यॉट से सेलिब्रेशन की शेयर की फोटो

Nick Jonas Birthday Wish For Wife Priyanka Chopra प्रियंका चोपड़ा ने बीते दिन अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस को विश करने के लिए उनके फैंस और फ्रेंड्स ने कई सारे पोस्ट शेयर किए। इनमें करीना कपूर कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा जैसे सेलेब्स का नाम शामिल है। वहीं 18 जुलाई की देर शाम निक जोनस ने भी पत्नी के लिए एक खूबसूरत बर्थडे पोस्ट शेयर किया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Wed, 19 Jul 2023 01:41 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jul 2023 02:16 PM (IST)
Nick Jonas Birthday Wish For Wife Priyanka Chopra, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Nick Jonas Birthday Wish For Wife Priyanka Chopra: बॉलीवुड डीवा प्रियंका चोपड़ा ने बीते दिन अपना 41 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर एक्ट्रेस को उनके फैंस, फैमिली और फ्रेंड्स ने विश किया। इनमें कई बॉलीवुड स्टार्स का नाम भी शामिल है, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा निक जोनस के बर्थडे पोस्ट की रही।

loksabha election banner

मंगलवार को प्रियंका चोपड़ा को विश करने के लिए करीना कपूर, कटरीना कैफ, सोनम कपूर और अनुष्का शर्मा समेत कई स्टार्स ने बर्थडे पोस्ट शेयर किया। वहीं, 18 जुलाई की देर शाम निक जोनस ने पत्नी के लिए पोस्ट शेयर किया।

क्या बोले निक जोनस ?

निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों यॉट पर बैठे नजर आए। अब ये बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर है या फिर पुरानी ये साफ नहीं हो पाया। पोस्ट के साथ निक जोनस ने प्रियंका को विश करते हुए लिखा, "मुझे आपको सेलिब्रेट करना पसंद है। हैप्पी बर्थडे माय लव।"

View this post on Instagram

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

करीना ने शेयर की पुरानी तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन पर करीना कपूर ने उनके लिए सोशल मीडिया पर बर्थडे विश लिखा। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी में प्रियंका संग एक पुरानी तस्वीर शेयर की। पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे प्रियंका चोपड़ा, दुनिया पर राज करना जारी रखना, तुम्हारे लिए हमेशा ढेर सारा प्यार।"

अनुष्का का बर्थडे पोस्ट

करीना कपूर के अलावा प्रियंका चोपड़ा को एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी विश किया। अनुष्का ने प्रियंका की ग्लैमरस फोटो शेयर करते हुए कहा, "आपके लिए हमेशा प्यार भरी की शुभकामनाएं।"

प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट

प्रियंका चोपड़ा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो एक्ट्रेस की कई सारी फिल्में और वेब सीरीज पाइपलाइन में है। हाल ही में एक्ट्रेस की वेब सीरीज 'सिटाडेल' रिलीज किया गया था। इसके अलावा प्रियंका सीरीज 'एंडिंग थिंग्स' और 'टेक्स्ट फॉर यू' में भी नजर आएंगी। एक्ट्रेस के पास फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' भी है। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.