Move to Jagran APP

Priyanka Chopra ने सिटाडेल के लिए खाए खूब लात-घूसें, स्ट्रगल का वीडियो देख आंखों पर नहीं होगा यकीन

Priyanka Chopra Shares Citadel BTS Video सिटाडेल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की वेब सीरीज ने खूब चर्चा बटोरी। अब एक्ट्रेस ने फिनाले एपिसोड से पहले शूटिंग का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सीरीज के लिए पापड़ बेलते हुए नजर आ रही हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Thu, 25 May 2023 02:34 PM (IST)Updated: Thu, 25 May 2023 02:34 PM (IST)
Priyanka Chopra ने सिटाडेल के लिए खाए खूब लात-घूसें, स्ट्रगल का वीडियो देख आंखों पर नहीं होगा यकीन
Priyanka Chopra Shares Citadel BTS Video, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Priyanka Chopra Shares Citadel BTS Video: प्रियंका चोपड़ा अपने काम के लिए हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में उनकी वेब सीरीज सिटाडेल रिलीज हुई है, जिसमें एक्ट्रेस ने भरपूर एक्शन किया और लोगों को उनका काम पसंद भी आया।

loksabha election banner

सिटाडेल में प्रियंका ने कैसे किया स्टंट ?

हालांकि, सिटाडेल में प्रियंका चोपड़ा को काम करने के लिए खूब पापड़ भी बेलने पड़े थे। अब एक्ट्रेस ने सिटाडेल के शूटिंग सेट का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है।

कौन हैं सिटाडेल की स्टंट टीम ?

प्रियंका चोपड़ा इस वीडियो में बताते हुए दिख रही हैं कि उनका काम ग्लैमर्स नहीं हैं, बल्कि उन्होंने सिटाडेल के एक्शन सीन करने के लिए खूब पापड़ बेले। प्रियंका चोपड़ा ने इसके साथ ही सिटाडेल की स्टंट टीम का भी जिक्र किया।

एक्ट्रेस ने वीडियो में क्या कहा ?

प्रियंका चोपड़ा ने टीम को शानदार बताया और कहा कि उनकी मदद की वजह से ही वो सारे खतरनाक स्टंट कर पाईं। एक्ट्रेस ने इस बीटीएस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने एक लंबा नोट भी लिखा।

कौन है प्रियंका की बॉडी डबल ?

सिटाडेल के इस वीडियो में प्रियंका के कई सारे फाइट सीन की फुटेज हैं। इसके अलावा वो शरीर पर मिट्टी लगाते हुए भी दिखाई दीं। वहीं, एक तस्वीर में प्रियंका की बॉडी डबल की भी झलक देखने को मिली।

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

किसके लिए लिखा पोस्ट ?

प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट के कैप्शन में सिटाडेल के स्टंट टीम की तारीफ करते हुए कहा, "खून, पसीना और आंसू, सचमुच। शानदार स्टंट टीम के लिए बहुत आभारी हूं। आपने मेरे खुद के स्टंट करने को केक वॉक जैसा महसूस कराया। अरे! क्या बात कर रहे हो! इसमें कुछ भी आसान नहीं था, लेकिन इस टीम ने मेरे आसपास होकर मुझे बेहद सुरक्षित महसूस कराया। थैंक्यू!!"

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

कब आएगा फिनाले एपिसोड ?

एक्ट्रेस ने अपने बॉडी डबल के बारे में बताते हुए आगे कहा, "मेरे अद्भुत स्टंट डबल को भी खास तौर पर शुक्रिया, जिन्होंने मेरी ओर से सभी गिरने/लैंडिंग (टफ स्टफ) वाले स्टंट किए। आप सभी के बिना यह नहीं हो सकता था। इस हफ्ते सीजन का फिनाले आ रहा है। अंत का इंतजार करें।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.