Move to Jagran APP

Priyanka Chopra: जब प्रियंका चोपड़ा का अंडरगारमेंट देखना चाहता था डायरेक्टर, एक्ट्रेस ने दिया था करारा जवाब

Priyanka Chopra प्रियंका चोपड़ा आज ग्लोबल स्टार के नाम पर जानी जाती हैं। उनका स्टारडम पूरी दुनिया में फेमस है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों से जुड़े एक घिनौने किस्से को शेयर किया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Wed, 24 May 2023 02:33 PM (IST)Updated: Wed, 24 May 2023 02:33 PM (IST)
Priyanka Chopra: जब प्रियंका चोपड़ा का अंडरगारमेंट देखना चाहता था डायरेक्टर, एक्ट्रेस ने दिया था करारा जवाब
File Photo of Priyanka Chopra. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर में कई अजीबो-गरीब अनुभव किए हैं। वह फिल्मी फैमिली से नहीं आती हैं, ऐसे में आउटसाइडर होने के नाते उनके इंडस्ट्री में अपने ही स्ट्रगल थे। एक्ट्रेस अब ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं, और बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में सबने उनका हुनर देखा है।

prime article banner

एक लेवल को अचीव करने के बाद प्रियंका ने अब जाकर अपने अनुभव और बॉलीवुड को लेकर कई राज खोले हैं। एक्ट्रेस आजकल बॉलीवुड को लेकर खुलकर बातें करती नजर आ रही हैं। पहले उन्होंने इंडस्ट्री में फैले नेटोटिज्म को लेकर बात की, इसके बाद उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें इंडस्ट्री से बाहर करने की कोशिश की गई।

अब एक इंटरव्यू में प्रियंका ने बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए कुछ और बातों का खुलासा किया है।

प्रियंका को याद आए बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिन

एकट्रेस ने जीरो रिपोर्ट को दिए इंटरव्यू में बताया कि जब वह इंडस्ट्री में नई नवेली हीरोइन थीं, तब उनके साथ क्या हुआ था। यह बात 2002 या 2003 की है। उन्हें एक फिल्म ऑफर हुई थी, जिसमें उनका रोल अंडरकवर एजेंट का था। इस रोल के लिए प्रियंका एक ऐसे डायरेक्टर के साथ काम कर रही थीं, जिससे वह कभी मिली ही नहीं थीं।

डायरेक्टर ने की थी अंडरगारमेंट देखने की डिमांड

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि उन्हें एक सीन में लड़के को सीड्यूस करना था। यह सीन ही ऐसा था कि इसके लिए उन्हें अपने सारे कपड़े उतारने थे। एक्ट्रेस ने बताया कि इस सीन के लिए वह बहुत सारे कपड़े पहनती थीं। तभी डायरेक्टर ने उनके स्टाइलिश से बोला, ''नहीं मुझे इनका अंडरगारमेंट देखना है, वरना इस फिल्म को देखने के लिए कोई क्यों आएगा।''

छोड़ दी थी फिल्म

प्रियंका ने बताया कि डायरेक्टर के मुंह से ऐसी बात सुनकर वह बहुत अनकंफर्टेबल हो गई थीं। यह बात उन्हें बहुत अपमानजनक भी लगी। उन्हें ऐसा महसूस हुआ जैसा उनका आर्ट किसी काम का नहीं है। वह जो भी योगदान देती हैं, उसकी भी कोई वैल्यू नहीं। आखिरकार प्रियंका ने उस डायरेक्टर की फिल्म से बाहर निकलना ही सही समझा।

एक्ट्रेस ने कहा कि दो दिन की शूट के बाद उन्होंने वह फिल्म छोड़ दी, और अपनी जेब से प्रोडक्शन को नुकसान की भरपाई की। उन्होंने वह सब पे किया, जितना भी प्रोडक्शन ने उनपर खर्च किया था। प्रियंका ने कहा, ''मैं उसका चेहरा हर दिन देख ही नहीं सकती थी।''


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.