Move to Jagran APP

फिर सामने आया प्रियंका चोपड़ा का अजीबोगरीब लुक, बाथरॉब में ऐसे कर रही थीं डांस

Priyanka Chopra Latest Video प्रियंका चोपड़ा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बाथरॉब में ही डांस करती नज़र आ रही है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 16 May 2020 03:14 PM (IST)Updated: Sat, 16 May 2020 08:48 PM (IST)
फिर सामने आया प्रियंका चोपड़ा का अजीबोगरीब लुक, बाथरॉब में ऐसे कर रही थीं डांस
फिर सामने आया प्रियंका चोपड़ा का अजीबोगरीब लुक, बाथरॉब में ऐसे कर रही थीं डांस

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। फैशन आइकॉन प्रियंका ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें फैशन के मामले में काफी लोग फॉलो करते हैं और जिस तरह से वो कोई भी फैशन कैरी करती हैं, वो हर किसी के बस की बात नहीं है। एक्ट्रेस का एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो डांस कर रही हैं। इस डांस में प्रियंका की हेयर स्टाइल काफी स्पेशल है और वो बाथरॉब में डांस कर रही हैं।

loksabha election banner

प्रियंका चोपड़ा ने खुद ने ये वीडियो शेयर किया है। माना जा रहा है कि यह वीडियो प्रियंका चोपड़ा के किसी शूट के पहले का है। खबरें हैं कि प्रियंका किसी मैगजीन के लिए फोटोशूट के लिए तैयार हो रही हैं और इसी दौरान वो मस्ती करती नज़र आ रही हैं। इस वीडियो के साथ ही उन्होंने अपने मेकअप, हेयर स्टाइलिस्ट को भी टैग किया है। इस वीडियो में उनकी हेयर स्टाइल की भी काफी चर्चा हो रही है।

 

View this post on Instagram

Dancing into the weekend. There is always something to be grateful for. #flashbackfriday #getyourfreakon @missymisdemeanorelliott⁣ #BTS @tatlermagazine #princesspoppyvibes⁣⁣ ⁣⁣ Make up: @fulviafarolfi⁣ ⁣ Hair: @petergrayhair⁣ Nails: @pattieyankee

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बता दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा लंबे समय बाद घर से निकली थीं, तो उन्होंने अपना एक्सपिरियंस शेयर किया था। इसके अलावा भी प्रियंका अपने इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से भी खबरों में हैं। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर बताया है कि वो करीब 2 महीने से बाहर नहीं निकलीं। लेकिन दो महीने बाद अब वो बाहर निकली हैं। प्रियंका इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें उन्होंने मास्क पहन रखा है। 

 

View this post on Instagram

No gym, no problem. @sky.krishna @divya_jyoti

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

घर पर रहने के दौरान प्रियंका घर पर जमकर मस्ती कर रही हैं। सोशल मीडिया पर वो लगातार एक्टिव हैं और क्वारंटाइन के दौरान वो कैसे टाइम स्पेंड रही हैं इसके वीडियो और फोटो वो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। इसके अलावा लगातार कोरोना वायरस को लेकर लोगों को अपडेट कर रही हैं और कोरोना महामारी को लेकर उन्होंने डब्ल्यूएचओ के अधिकारियों से भी बात की थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.