Move to Jagran APP

Priyanka Chopra-निक जोनस के अलगाव की खबरों पर मां मधु चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा यूं तो अक्सर ही किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया है जिसके बाद से निक और उनकी शादी को लेकर एक बार फिर चर्चा शुरू हो गई है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 23 Nov 2021 08:54 AM (IST)Updated: Tue, 23 Nov 2021 08:54 AM (IST)
Priyanka Chopra-निक जोनस के अलगाव की खबरों पर मां मधु चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान
Photo Credit - Priyanka Chopra Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा यूं तो अक्सर ही किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया है जिसके बाद से निक और उनकी शादी को लेकर एक बार फिर चर्चा शुरू हो गई है। प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनस के साथ शादी की थी। शादी के बाद प्रियंका ने अपने नाम के साथ जोनस जोड़कर 'प्रियंका चोपड़ा जोनस' कर लिया था, पर हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने नाम के आगे से जोनस हटाकर सबको हैरान कर दिया। 

loksabha election banner

प्रियंका के इस कदम के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं ये कपल अलग होने वाला है, दोनों के बीच अनबन होने की वजह से प्रियंका ने ये कदम उठाया है। हालांकि प्रियंका चोपड़ा या निक जोनस दोनों में से किसी की तरफ से भी इसे लेकर कोई भी प्रतिक्रया सामने नहीं आई है। लेकिन प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने ज़रूर इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी है और तलाक की खबरों के गलत बताया है। न्यूज़ 18 से बात करते हुए  मधु ने कहा, 'ये सब बकवास है, प्लीज़ अफवाहें ना फैलाएं'। मधु के इस बयान ने ये साफ कर दिया है कि प्रियंका-निक के अलगाव की खबरों में कोी सच्चाई नहीं है,लेकिन लोगों को अब भी दाल में कुछ काला लग रहा है।

वैसे ये पहली बार नहीं है जब प्रियंका चोपड़ा और निकल जोनस के अलगाव को लेकर कोई खबर वायरल हुई हो। इससे पहले अभिनेता रहे कमाल राशिद खान ने भी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के अलग होने के कयास लगाए थे। केआरके ने आमिर खान और किरण राव के तलाक के अनाउंसमेंट के बाद भविष्यवाणी की थी कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भी जल्दी ही अलग होंगे। अब ऐसे में प्रियंका के सोशल मीडिया को देख जो कयास लगाए जा रहे हैं यदि वो सही साबित हुए तो केआरके की भविष्यवाणी भी काफी हद तक सच साबित हो जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.