नई दिल्ली, जेएनएन। Priyanka Chopra finally reveals daughter Malti Marie face: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर अक्सर बेटी मालती मैरी जोनस चोपड़ा संग अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं, लेकिन उन्होंने कभी भी बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया। अब एक्ट्रेस ने मालती की लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है और इस बार बेटी का चेहरा भी दिखा दिया, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

प्रियंका ने दिखाया बेटी का चेहरा

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी की सोते हुए फोटो शेयर की हैं। तस्वीर में मालती स्ट्रॉलर में लेटी हुई है और व्हाइट स्वेटर पहने बेहद क्यूट लग रही है। प्रियंका हमेशा से बेटी का चेहरा इमोजी से छिपाती आई हैं, लेकिन इस बार उन्होंने चेहरा दिखा दिया है। हालांकि, एक्ट्रेस ने जुगाड़ लगाते हुए कैप से मालती की आंखें ढक दी हैं, लेकिन उनका आधा चेहरा साफ दिख रहा है। पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने प्यार बरसाते हुए लिखा, "मेरा मतलब..."

मालती की स्माइल पर दिल हार बैठे फैंस

मालती की इस तस्वीर को प्रियंका चोपड़ा के फैन पेज ने भी शेयर किया है, जहां फैंस ने मालती पर खूब प्यारा लुटाया। किसी ने उन्हें क्यूट कहा, तो किसी ने मालती के लिप्स को पापा निक जोनस जैसा बताया।

मालती संग सेलिब्रेट की पहली दिवाली

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में बेटी संग अपनी पहली दिवाली सेलिब्रेट की थी। एक्ट्रेस ने दिवाली पर लॉस एंजालिस से अपने सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिनमें जोनस फैमिली मैचिंग आउटफिट में नजर आई थी। प्रियंका और मालती ने क्रीम कलर का लहंगा चोली पहना तो वहीं, निक जोनस कुर्ता पायजामा में दिखाई दिए थे। 

View this post on Instagram

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

इस दिन बेटी का किया था स्वागत

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने इस साल 22 जनवरी को सोशल मीडिया पर पोस्ट करके सरोगेसी से अपने माता- पिता बनने की घोषणा की थी। उन्होंने कहा था, "हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेसी के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मान पूर्वक इस खास समय में प्राइवेसी की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद।”

प्रियंका की आने वाली फिल्में

प्रियंका की वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द 'एंडिंग थिंग्स', 'टेक्स्ट फॉर यू' और वेब सीरीज 'सिटाडेल' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में भी काम करती हुई दिखाई देंगी, जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके साथ ही उनके पास ‘अमेजन स्टूडियोज’ की अपकमिंग फिल्म ‘शीला’ भी है। जिसमें वह ‘मां आनंद शीला’ का किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं। प्रियंका की इस फिल्म को बैरी लेविनसन डायरेक्ट कर रहे हैं। प्रियंका ने फिल्म ‘शीला’ में एक्टिंग करने के अलावा इसे प्रोड्यूस भी किया है।  

Edited By: Vaishali Chandra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट