Move to Jagran APP

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने आखिर दिखा ही दिया बेटी मालती का चेहरा, फैंस बोले- पापा निक जैसे है होंठ

Priyanka Chopra finally reveals daughter Malti Marie face प्रियंका चोपड़ा हमेशा से बेटी मालती का चेहरा इमोजी से छिपाती आई हैं लेकिन इस बार उन्होंने जो लेटेस्ट तस्वीर शेयर की उसमें एक्ट्रेस ने बेटी का चेहरा दिखा दिया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Wed, 23 Nov 2022 09:26 AM (IST)Updated: Wed, 23 Nov 2022 09:26 AM (IST)
Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने आखिर दिखा ही दिया बेटी मालती का चेहरा, फैंस बोले- पापा निक जैसे है होंठ
Priyanka Chopra finally reveals daughter Malti Marie face, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Priyanka Chopra finally reveals daughter Malti Marie face: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर अक्सर बेटी मालती मैरी जोनस चोपड़ा संग अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं, लेकिन उन्होंने कभी भी बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया। अब एक्ट्रेस ने मालती की लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है और इस बार बेटी का चेहरा भी दिखा दिया, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

loksabha election banner

प्रियंका ने दिखाया बेटी का चेहरा

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी की सोते हुए फोटो शेयर की हैं। तस्वीर में मालती स्ट्रॉलर में लेटी हुई है और व्हाइट स्वेटर पहने बेहद क्यूट लग रही है। प्रियंका हमेशा से बेटी का चेहरा इमोजी से छिपाती आई हैं, लेकिन इस बार उन्होंने चेहरा दिखा दिया है। हालांकि, एक्ट्रेस ने जुगाड़ लगाते हुए कैप से मालती की आंखें ढक दी हैं, लेकिन उनका आधा चेहरा साफ दिख रहा है। पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने प्यार बरसाते हुए लिखा, "मेरा मतलब..."

मालती की स्माइल पर दिल हार बैठे फैंस

मालती की इस तस्वीर को प्रियंका चोपड़ा के फैन पेज ने भी शेयर किया है, जहां फैंस ने मालती पर खूब प्यारा लुटाया। किसी ने उन्हें क्यूट कहा, तो किसी ने मालती के लिप्स को पापा निक जोनस जैसा बताया।

मालती संग सेलिब्रेट की पहली दिवाली

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में बेटी संग अपनी पहली दिवाली सेलिब्रेट की थी। एक्ट्रेस ने दिवाली पर लॉस एंजालिस से अपने सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिनमें जोनस फैमिली मैचिंग आउटफिट में नजर आई थी। प्रियंका और मालती ने क्रीम कलर का लहंगा चोली पहना तो वहीं, निक जोनस कुर्ता पायजामा में दिखाई दिए थे। 

View this post on Instagram

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

इस दिन बेटी का किया था स्वागत

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने इस साल 22 जनवरी को सोशल मीडिया पर पोस्ट करके सरोगेसी से अपने माता- पिता बनने की घोषणा की थी। उन्होंने कहा था, "हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेसी के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मान पूर्वक इस खास समय में प्राइवेसी की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद।”

प्रियंका की आने वाली फिल्में

प्रियंका की वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द 'एंडिंग थिंग्स', 'टेक्स्ट फॉर यू' और वेब सीरीज 'सिटाडेल' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में भी काम करती हुई दिखाई देंगी, जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके साथ ही उनके पास ‘अमेजन स्टूडियोज’ की अपकमिंग फिल्म ‘शीला’ भी है। जिसमें वह ‘मां आनंद शीला’ का किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं। प्रियंका की इस फिल्म को बैरी लेविनसन डायरेक्ट कर रहे हैं। प्रियंका ने फिल्म ‘शीला’ में एक्टिंग करने के अलावा इसे प्रोड्यूस भी किया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.