Move to Jagran APP

जेठ की शादी से पहले Priyanka Chopra हुईं रोमांटिक, पति Nick Jonas के साथ किया डांस

Priyanka Chopra Nick Jonas Romance इन तस्वीरों को प्रियंका के फ़ैंस क्लब्स ने भी शेयर किया है जिनमें निक और प्रियंका मौसम और माहौल का लुत्फ़ उठाते नज़र आ रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 25 Jun 2019 12:12 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2019 12:33 PM (IST)
जेठ की शादी से पहले Priyanka Chopra हुईं रोमांटिक, पति Nick Jonas के साथ किया डांस
जेठ की शादी से पहले Priyanka Chopra हुईं रोमांटिक, पति Nick Jonas के साथ किया डांस

नई दिल्ली, जेएनएन। Priyanka Chopra gets romantic with hubby Nick Jonas प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इस वक़्त पेरिस में हैं, जहां निक के बड़े भाई जो जोनस (Joe Jonas) और उनकी मंगेतर सोफी टर्नर (Sophie Turner) की शादी होने वाली है। पेरिस जैसे शहर में पहुंचकर प्रियंका और निक भी रोमांटिक हो चले हैं।

loksabha election banner

प्रियंका की टीम की ओर से शेयर की गयी इन तस्वीरों में दोनों कई दोस्तों के साथ क्रूज़ पर नज़र आ रहे हैं। जो और सोफी भी हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका और निक को डांस करते हुए देखा जा सकता है। शहर रूमानी है और मौसम आशिक़ाना। ऐसे में डाई हार्ड रोमांटिक प्रियंका चोपड़ा कहां चूकने वाली थीं और निक के साथ हाथों में हाथ डालकर डांस करने लगीं। वैसे कई मौक़ों पर यह देखा जा चुका है कि प्रियंका और निक एक-दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज़ में पेश आते हैं। ख़ासकर, पीडीए (Public Display Of Affection) का कोई मौक़ा नहीं छोड़ते। 

प्रियंका और निक हाल ही में पेरिस पहुंचे हैं और अपने जेठ और जेठानी की शादी से पहले जमकर मस्ती कर रहे हैं। प्रियंका ने इस मौक़े के लिए अलेक्ज़ेंड्रा ओ'नील की ड्रेस चुनी, वहीं निक ने समर येलो कैज़ुअल सूट और डेनिस को प्राथमिकता दी। वहीं, सोफी ने डेनिम और टी में कैज़ुअल लुक स्पोर्ट किया। 

रिवर बोट में मस्ती की इन तस्वीरों को प्रियंका के फ़ैंस क्लब्स ने भी शेयर किया है, जिनमें निक और प्रियंका मौसम और माहौल का लुत्फ़ उठाते नज़र आ रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

@priyankachopra Dress - @markarian_nyc Sunglasses - @georgekeburia Handbag - @adeam Styled by - @mimi #bollywood #style #fashion #beauty #bollywoodstyle #bollywoodfashion #indianfashion #celebstyle #celebrityfashion #indianstyle #afashionistasdiaries #indianfashionblogger #delhidiaries #bollywoodstylefile #priyankachopra #markarian #adeam

A post shared by A Fashionista's Diary (@afashionistasdiaries) on

प्रियंका और निक की शादी पिछले साल भारत में हुई थी। शादी के तीन दिवसीय कार्यक्रम में प्रियंका की ससुराल पक्ष के लोगों ने गीत-संगीत का जमकर लुत्फ़ उठाया था। ख़ासकर उनकी जेठानी सोफी टर्नर की कई ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई थीं, जिनमें वो बॉलीवुड गीतों पर डांस कर रही हैं। 

 

View this post on Instagram

Today in Paris #priyankachopra #nickjonas

A post shared by Priyanka-Chopra.us (@priyankacentral) on

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.