रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। बॉलीवुड के देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अमेरिका के प्रसिद्ध सिंगर व एक्टर निक जोनास लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं क्योंकि निक भारत आए हैं और प्रियंका के साथ समय बिता रहे हैं। निक प्रियंका के परिवार से मिले और मां मधु चोपड़ा से बातचीत भी की। हमने आपको बताया था कि प्रियंका और निक गोवा के लिए रवाना हुए थे। अब नई खबर यह आ रही है कि प्रियंका के परिवार के साथ निक गोवा में एंजॉय कर रहे हैं। 

प्रियंका और निक इस समय गोवा में हैं और उनके साथ प्रियंका का परिवार भी है। खास तौर से प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा मौजूद हैं। हाल ही में प्रियंका के इंस्टा पर फैन अकाउंट द्वारा कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं। एक तस्वीर है जिसमें प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, परिणीति चोपड़ा के साथ कई और लोग नज़र आ रहे हैं। इसमें यह सभी डिनर करते दिखाई दे रहे हैं। 

 

 

 

priyanka with her friends, family and fans in GOA. #priyankachopra #parineetichopra #nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Fan Page 🌏 ❤︎ (@pcourheartbeat) on

इस तस्वीर के साथ एक वीडियो भी शेयर किया गया है जिसमें प्रियंका और परिणीति बारिश को एंजॉय करती नज़र आ रही हैं। दोनों साथ में फिल्म मोहरा का प्रसिद्ध गीत टिप टिप बरसा पानी गा रही हैं।

 

 

 

😂they are so cute!!!!!! #priyankachopra #parineetichopra

A post shared by Priyanka Chopra Fan Page 🌏 ❤︎ (@pcourheartbeat) on

इससे पहले हमने आपको बताया था कि, प्रियंका अपने भाई, निक और परिणीति के साथ गोवा के लिए रवाना हुई थी। इसकी अपडेट भी इस अकाउंट से की गई है जिसमें तस्वीरें नज़र आ रही हैं। 

 

 

 

priyanka traveling with her brother, nick and parineeti. #priyankachopra #parineetichopra #nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Fan Page 🌏 ❤︎ (@pcourheartbeat) on

हमने आपको यह भी बताया था कि भारत पहुंचने के बाद निक और प्रियंका साथ मुंबई के बांद्रा स्थित एक रेस्त्रां में पहुंचे थे जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हुई थीं।

 

 

 

this is craziness😶/ in Mumbai #priyankachopra #nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Fan Page 🌏 ❤︎ (@pcourheartbeat) on

आपको बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा शुक्रवार की देर रात मुंबई पहुंची थी। उनका आना जाना लगा रहता है जब से वो अमेरिका में टीवी शो क्वांटिको को ले लिए गईं थीं। पर ये आना कुछ ख़ास सुर्खियां बटोर गया। चूंकि इस बार उनके साथ निक जोनास थे जिनके साथ रिलेशनशिप को लेकर लगातार अफवाह थी। निक जोनास प्रसिद्ध अमेरिकी सिंगर-एक्टर हैं और आजकल प्रियंका के ख़ास दोस्त भी। प्रियंका का अमेरिकी टीवी शो ख़त्म हो चुका है और अब वो दो साल बाद अपनी पहली फिल्म भारत की तैयारी शुरू करेंगी। अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में सलमान खान उनके हीरो होंगे और साथ होंगी दिशा पटानी। 

Posted By: Rahul soni