Move to Jagran APP

प्रिया प्रकाश वारियल को मिला ये चैलेंज, चीखकर हुआ बुरा हाल

पहले गाने के बाद प्रिया दुनियाभर में फेमस हो गई थी, यहां तक कि उसे बॉलीवुड से टॉप बैनर्स के फिल्म ऑफरों की भरमार आने लगी थी।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 30 Jul 2018 01:23 PM (IST)Updated: Wed, 01 Aug 2018 12:04 PM (IST)
प्रिया प्रकाश वारियल को मिला ये चैलेंज, चीखकर हुआ बुरा हाल
प्रिया प्रकाश वारियल को मिला ये चैलेंज, चीखकर हुआ बुरा हाल

मुंबई। कुछ महीनों पहले अपनी कातिलाना अदाओं के साथ आंखें मटकाकर एक लड़की रातोंरात इंटरनेट पर सनसनी बन गई थी। देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी इस लड़की के दीवाने बन गए थे। हम बात कर रहे हैं केरल की 18 वर्षीय प्रिया प्रकाश वारियर के बारे में जिसकी फिल्म 'ओरू अदार लव' का पहला गाना रिलीज हुआ था, तो लोगों की पहली पसंद बन गया था। अब नई खबर जो बताने जा रहे हैं वो प्रिया के हैरतअंगेज कारनामे से जुड़ी है।

loksabha election banner

जी हां, लगता है एक बार फिर प्रिया सोशल मीडिया पर छा जाना चाहती हैं। क्योंकि इस बार जो वीडियो उन्होंने शेयर किया है वो भले ही किसी फिल्म का न हो लेकिन जो भी इसे देखेगा चौंक जाएगा। दरअसल, प्रिया ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो हैरतअंगेज कारनामा करती नज़र आ रही हैं। इसके बारे में ज्यादा बताने से पहले आपको वीडियो दिखाते हैं।

@roshan_abdul_rahoof, you thought I can’t do this? 🤔 Here I take the #WonderlaRecoilChallenge at @wonderla_in and yes it was such an awesome ride!! 🎢👌😍 Hey @roshan_abdul_rahoof..Do you have courage to ride Recoil with me again? 😆 #ReverseLoopingRollerCoaster #kattawaiting Ps:please ignore my screams😬

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

वीडियो में देख सकते हैं कि प्रिया एक एम्यूजमेंट पार्क में हैं। यहां पर वे रोलर कोस्टर में बैठी है। लेकिन जब रोलर कोस्टर रफतार पकड़ता है तो प्रिया डरने लगती हैं। लेकिन आखिरकार वे इस चैलेंज को पूरा करती हैं।

यह भी पढ़ें: अब तक क्यों नहीं बन पाया Oh My God का सीक्वल, बता रहे हैं अक्षय कुमार

आपको बता दें कि, पहले गाने के बाद प्रिया दुनियाभर में फेमस हो गई थी, यहां तक कि उसे बॉलीवुड से टॉप बैनर्स के फिल्म ऑफरों की भरमार आने लगी थी। लेकिन प्रिया ने फैसला कर लिया है कि 'ओरू अदार लव' के रिलीज हो जाने के बाद ही वो किसी दूसरे प्रोजेक्ट की तरफ आंख उठाकर देखेगी। पहली गाने के बाद प्रिया को मिली लोकप्रियता से ऋषि कपूर भी प्रभावित हुए बिना नहीं रह सके। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि, 'प्रिया के लिए बड़ी कामयाबी उसका इंतजार कर रही है। प्रिया बहुत ही एक्सप्रेसिव और भोली सूरत वाली है। माइ डियर प्रिया, आप अपने उम्र के लोगों को एक तगड़ी टक्कर देने वाली हो। मेरा आशीर्वाद आपके साथ है और बेहतर भविष्य के लिए शुभकामनाएं! मेरे समय में नहीं आए आप! क्यों?..

फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है जिसे उमर लुलु ने निर्देशित किया है। फिल्म में लीड रोल के तौर पर रोशन अब्दुल राहूफ, सियाध शहाजन और प्रिया प्रकाश वारियर काम कर रहे हैं। खास बात ये है कि ये तीनों कलाकारों की ये पहली डेब्यू फिल्म है। फिल्म इसी साल 14 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार कभी खुद पर बनायेंगे बायोपिक या नहीं, जवाब इस खबर में हैं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.