Move to Jagran APP

मानुषी छिल्लर ने शेयर किया 'संयोगिता' का नया लुक, अक्षय कुमार बने हैं 'पृथ्वीराज', देखें तस्वीरें

Prithviraj Actress Manushi Chillar Shares New Photo मानुषी छिल्लर अपने बहुप्रतीक्षित लुक की एक झलक दिखा रही हैl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Thu, 30 Jan 2020 04:34 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jan 2020 09:32 PM (IST)
मानुषी छिल्लर ने शेयर किया 'संयोगिता' का नया लुक, अक्षय कुमार बने हैं 'पृथ्वीराज', देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएनl मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर निडर और पराक्रमी राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित ऐतिहासिक फिल्म 'पृथ्वीराज' के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करती नजर आएंगी। इसमें सुपरस्टार अक्षय कुमार पृथ्वीराज की भूमिका निभाते नजर आएंगे, वहीं मानुषी छिल्लर संयोगिता की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

loksabha election banner

मानुषी छिल्लर अपने बहुप्रतीक्षित लुक की एक झलक दिखा रही है और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने करीब 7 मिलियन दमदार फैन बेस को पृथ्वीराज के शूट से फोटो शेयर कर टीज कर रही है।

 

View this post on Instagram

At every ‘step’, they’ve got my back. #SongShoot #Prithviraj

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

उन्होंने खुलासा किया कि वह फिल्म के एक गाने की शूटिंग कर रही है। तस्वीर में 22 वर्षीय मानुषी अपने पूरे अंदाज में थिरकती हुई दिखाई दे रही है और टीम उन्हें संजाने बमें जुटी हुई है, ताकि वह अपने करियर के पहले गाने की शूटिंग के लिए तैयार हो सकेंl मानुषी असल जिंदगी में बहुत खूबसूरत दिखती हैं, इसे देखते हुए हम केवल यह मान सकते हैं कि फिल्म में उनकी भूमिका दिल चुराने वाली होगी! मानुषी के डेब्यू की बात करे तो उन्हें एक शानदार लॉन्च मिल रहा है।

 

View this post on Instagram

Sanyogita #Prithviraj

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

मानुषी का बॉलीवुड डेब्यू डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी की फिल्म से होगाl इस फिल्म में पृथ्वीराज और संयोगिता की लव स्टोरी दिखाई जाएगीl फिल्म को दिवाली 2020 पर रिलीज़ करने की बात कही जा रही है। इस फिल्म का पहला लुक जारी कर दिया गया hainइस फिल्म को लेकर सभी बहुत उत्साहित हैंl इस फिल्म के सेट भव्य बनाने की बात यशराज फिल्म ने पहले ही कही हैंl

 

View this post on Instagram

🖤

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड का ताज जीता हैl उन्होंने एक लंबे संघर्ष के बाद यह ताज जीता हैंl अक्षय कुमार हाल ही में फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आए थेl इस फिल्म में उनके अलावा बॉबी देओल और रितेश देशमुख की अहम भूमिका थीl इस फिल्म को पसंद किया गया थाl वहीं इस फिल्म में कृति सनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े की अहम भूमिका थींl  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.