नई दिल्ली, जेएनएन। 17 सितंबर को पूरे देश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया। इस दौरान बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी पीएम को उनके जन्मदिन की बधाई दी। वहीं पीएम मोदी ने भी ट्विटर के जरिए सभी को धन्यवाद दिया। लेकिन इन सब बधाइयों के बीच एक बधाई जो चर्चा में आ गई है वो है फिल्म अभिनेता अनुपम खेर की मां दुलारी की बधाई।

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर अनुपम खेर की मां दुलारी ने एक वीडियो के जरिए उन्हें बर्थडे विश किया। उन्होंने पीएम मोदी को ढेर सारा आशीर्वाद भी दिया। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने भी दुलारी के विश का जवाब दिया है। पीएम ने अनुपम के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, प्रिय अनुपम, मैं आपकी शुभकामनाओं से अभिभूत हूं। खासतौर पर आपकी मां को शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। उनके शब्दों से मुझे ताकत मिली है।

आपको बता दें कि दुलारी का वीडियो अनुपम ने ही अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था। जिसके साथ उन्होंने लिखा था, मां प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी जी को विश करना चाहती थीं। इसलिए मैंने वीडियो रिकॉर्ड करना शुरू किया। जब उन्होंने कहा 'आने तो दे' तब मुझे अहसास हुआ कि वह उम्मीद कर रही हैं कि नो फेस टु फेस उनसे विडियो चैट करेंगे। वह बहुत ही मासूम हैं। हैपी बर्थडे सर।

इसके अलावा अक्षय कुमार, विवेक ओबेरॉय, मधुर भंडारकर, आयुष्मान खुराना समेत कई कलाकारों ने पीएम मोदी को बधाई दी थी।विवेक ओबेरॉय ने वीडियो मैसेज के जरिए पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने लिखा, हमारे प्रिय प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई। एक गौरवशाली भारतीय की ओर से जन्मदिन की बधाई।

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप