Move to Jagran APP

बाहुबली कर सकता है बॉलीवुड में सीधे एंट्री, फीस के इतने पैसे हैं क्या किसी के पास

प्रभास ने यह माना कि वह इंटरव्यू देने में शर्माते है और चाहते है कि लोग उनकी फिल्में देखें पर लोगों से उन्हें मिलने का मौका न मिले।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 27 Oct 2017 06:57 PM (IST)Updated: Sun, 07 Jan 2018 09:14 AM (IST)
बाहुबली कर सकता है बॉलीवुड में सीधे एंट्री, फीस के इतने पैसे हैं क्या किसी के पास
बाहुबली कर सकता है बॉलीवुड में सीधे एंट्री, फीस के इतने पैसे हैं क्या किसी के पास

मुंबई। भारतीय सिनेमा की सबसे कमाऊ फिल्मों में से एक बाहुबली- द कन्क्लूजन के नायक प्रभास के बॉलीवुड में एंट्री लेने की सुगबुगाहट तेज़ हो गई है लेकिन अब तक कोई ठोस संकेत नहीं मिले हैं। मिले भी कैसे क्योंकि इस बाहुबली ने पिछले दिनों अपनी फीस ही इतनी मांग ली कि करण जौहर जैसे फिल्मकार को भी पीछे हटना पड़ा ।

loksabha election banner

बताया जाता है कि करण प्रभास के साथ हिंदी में एक फिल्म करना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने प्रभास से बात भी की थी। बताते हैं कि प्रभास भी हिंदी फिल्मों में आने के लिए तैयार थे लेकिन जैसे ही उनकी फीस की रकम करण के कानों पर पड़ी, इरादा बदलते देर नहीं लगी। बताते हैं कि प्रभास ने अपनी बॉलीवुड एंट्री की कीमत करीब 20 करोड़ रूपये मांगी थी। वैसे करण ने इस बारे में कुछ ख़ुलासा तो नहीं किया लेकिन उन्होंने पिछले साल अक्टूबर में एक ट्विट किया, जिससे उनकी निराशा की एक झलक मिल गई।

अभी कुछ दिनों पहले बाहुबली प्रभास ने ख़ुलासा किया था कि वो फिल्मों में आना ही नहीं चाहते थे बल्कि उनका मन होटल इंडस्ट्री में काम करना था। लेकिन प्रभास हीरो बन गए और वो भी 1700 करोड़ रूपये कमाने वाली फिल्म के। बाहुबली- द कन्क्लूजन के हीरो प्रभास ने पांच साल तक बाहुबली के दो भाग में काम किया। अब वो साहो में दिखेंगे। प्रभास ने बताया था कि एक दिन जब वो 'चाचा जी' नाम की फिल्म देख रहे थे तब उनको लगा कि क्या वो भी बड़े परदे पर चाचा जी जैसे नहीं बन सकते? और बस इसके बाद उनका मन बदलने लगा।

यह भी पढ़ें:Box Office:गोलमाल अगेन को हफ़्ता वसूली में मिला इतना माल, जुड़वा 2 ख़तरे में

 

प्रभास अब भी स्टारडम संभालने की कला सीख रहे हैं क्योंकि उन्हें नहीं पता स्टारडम कैसे संभालते है। प्रभास ने यह माना कि वह इंटरव्यू देने में शर्माते है और चाहते है कि लोग उनकी फिल्में देखें पर उन्हें, लोगों से मिलने का मौका न मिले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.