Move to Jagran APP

Prabhas Wedding: 'आदिपुरुष' ट्रेलर लॉन्च में प्रभास ने शादी को लेकर किया खुलासा, बताया कहां करेंगे वेडिंग

साउथ इ़ंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) को लेकर सुर्खियों में है। मंगलवार को इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर लॉन्च हुआ जिसमे एक्टर ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 07 Jun 2023 09:30 AM (IST)Updated: Wed, 07 Jun 2023 09:30 AM (IST)
prabhas getting married, prabhas tirupati Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Prabhas Wedding: बॉलीवुड और साउथ एक्टर प्रभास (Prabhas) इन दिनों  अपनी आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में प्रभास के साथ कृति सेनन, सैफ अली खान और सनी सिंह नजर आने वाले हैं। मंगलवार को मेकर्स ने इसका एक्शन ट्रेलर रिलीज किया।

loksabha election banner

यह ट्रेलर लॉन्च इवेंट तिरुपति में रखा गया था। जहां प्रभास और कृति सेनन भी शामिल रहे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से लोगों की एक्साइटमेंट इस फिल्म को लेकर पहले से भी ज्यादा बढ़ गई है। इस दौरान एक्टर ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ी बात कही है। उन्होंने मीडिया के सामने कबूल किया है कि वह शादी करेंगे।

'मैं तिरुपति में शादी करूंगा'

ट्रेलर लॉन्च के दौरान प्रभास काफी मस्ती के मूड में नजर आए और फैंस के सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'मैं तिरुपति में शादी करूंगा।' उनका ये बात सुनकर फैंस उनकी शादी को लेकर एक्साइटेड हो गए है।

हर साल दो फिल्में करेंगे एक्टर

इसी बीच प्रभास ने फैंस से वादा भी किया कि वो हर साल 2 फिल्में जरूर करेंगे और हो सके तो तीसरी फिल्म भी करेंगे। वहां मौजूदा फैंस ये बात खुशी से झूम उठे। 

शानदार है फिल्म का दूसरा ट्रेलर

फिल्म के दूसरे ट्रेलर की बात करे तो, रावण के छल से होता है। भिक्षा देने के लिए जानकी यानी कृति सेनन लक्ष्मण रेखा पार करती हैं और रावण उनका अपहरण कर लेते जाता हैं। रावण के अन्याय का सिर कुचलने के लिए राघव यानी प्रभास अपने जंग की शुरुआत करते हैं। राघव अपनी वानर सेना के साथ रावण की लंका में आग लगाने के लिए आगे बढ़ते हैं।

तिरुमाला मंदिर पहुंचे थे प्रभास

इवेंट से पहले प्रभास ने तिरुमाला के दर्शन करने पहुंचे थे। अभिनेता इस दौरान पारंपरिक पोशाक में नजर आए थे। उन्होंने मंदिर के दर्शन के लिए सफेद लुंगी और शर्ट पहनी थी। एक्टर की एक झलक पाने के लिए वहां उनके फैंस की भीड़ इकट्ठा हो गई।

पांच भाषा में रिलीज होगी 'आदिपुरुष'

बता दें कि आदिपुरुष का निर्देशन ओम राउत ने किया है। फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यह फिल्म पांच भाषाओं, तेलुगू, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.