नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2022 में रिलीज होने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्मों की गिनती में शुमार है प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म 'राधे श्याम'। प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर इस फिल्म के कई पोस्टर और सॉन्ग रिलीज किए गए हैं। जिन्हें देख प्रशंसकों को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। अब हाल ही में इस फिल्म का एक नया गाना रिलीज होने जा रहा है। 'आशिकी आ गई' गाने में पूजा और प्रभास का रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा। इस गाने का एक प्रोमो हाल ही में रिलीज किया गया है।

दरअसल 'राधे श्याम' की टीम ने फिल्म से आगामी हिंदी गीत 'आशिकी आ गई' का एक प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में प्रभास और पूजा हेगड़े समुद्र के किनारे नीले रंग के मैचिंग आउटफिट में टहलते हुए दिखाई दे रहे हैं। प्रोमो को देखकर पता चल रहा है कि ये एक ड्रीम सीक्वेंस होगा। पूजा और प्रभास के इस गाने का ये रोमांटिक प्रोमो देखकर ही उनकी केमिस्ट्री बेहद खूबसूरत नजर आ रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

इस गाने को आवाज अरिजीत सिंह ने दी है और म्यूजिक मिथुन ने दिया है। फिल्म के प्रोमो को देख फैंस अब इस गाने की रिसीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 'राधे श्याम' के जरिए प्रभास और पूजा हेगड़े पहली बार ऑनस्क्रीन नजर आने वाले हैं। प्रभास फिल्म में एक अलग ही किरदार निभा रहे हैं जो पहले कभी नहीं देखा गया है। फिल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है। भूषण कुमार, वामसी, प्रमोद और प्रसीधा इस फिल्म के निर्माता हैं। यह फिल्म 14 जनवरी 2022 को रिलीज होगी।

Edited By: Pratiksha Ranawat