Move to Jagran APP

Exclusive: कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर नहीं हैं साथ, मगर ये इनकी नकल करना नहीं छोड़ रहे

इस शो में सुपर जज की भूमिका अक्षय कुमार निभा रहे हैं। मल्लिका दुआ और जाकिर ख़ान जज की भूमिकाओं में हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 21 Sep 2017 04:28 PM (IST)Updated: Thu, 21 Sep 2017 04:28 PM (IST)
Exclusive: कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर नहीं हैं साथ, मगर ये इनकी नकल करना नहीं छोड़ रहे
Exclusive: कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर नहीं हैं साथ, मगर ये इनकी नकल करना नहीं छोड़ रहे

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के रास्ते अब अलग हो चुके हैं। दोनों फिलहाल एक दूसरे के साथ नहीं हैं। दोनों ही छोटे परदे पर किसी शो के साथ दर्शकों से मुखातिब भी नहीं हो रहे हैं। लेकिन बावजूद इसके उनका नशा लोगों के सिर पर ही चढ़ कर बोल रहा है।

loksabha election banner

वह ऐसे कि द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज की शुरुआत जल्द ही स्टार प्लस पर होने वाली है। इस शो के आॅडिशन में भाग लेने वाले नये प्रतिभागी इस शो में प्रतियोगी के रूप में शामिल हो रहे हैं। इसमें से ऐसे कई नाम सामने आ रहे हैं, जो कपिल और सुनील की नकल उतारते रहते हैं। जबकि बार-बार शो की टीम उन्हें समझा रही है कि हमें नये टैलेंट की तलाश है। लेकिन इसके बावजूद ज्यादातर प्रतिभागियों को लग रहा है कि अगर वह सुनील कपिल के अंदाज की कॉमेडी करेंगे तो उनका चयन हो जायेगा। यह राज खुद कॉमेडी स्टार रह चुके राजू श्रीवास्तव ने खोला है, जो कि खुद इस शो से कॉमेडी के मेगा स्टार बन गये थे। उन्होंने बताया कि इस शो में कई प्रतिभागी नकल कर रहे हैं। जबकि उनको समझना चाहिए कि सुनील और कपिल स्टार हैं, क्योंकि उन्होंने कभी किसी की नकल नहीं की।अपनी पहचान बनायी है। तो वह इसमें भाग ले रहे प्रतिभागियों को यही सलाह देना चाहेंगे कि वह किसी भी स्थापित एक्टर की नकल न करें। खुद को इस्टैबलिश करने की कोशिश करेंगे तो अच्छा रहेगा।

यह भी पढ़ें: Exclusive: बर्थडे पर केक कांटने के दौरान निधि के साथ कुछ एेसा कि रही गईं दंग

बता दें कि राजू श्रीवास्तव इस शो के एपिसोड में गेस्ट सेलिब्रिटी के रूप में नज़र आयेंगे। इस शो में सुपर जज की भूमिका अक्षय कुमार निभा रहे हैं। मल्लिका दुआ और जाकिर ख़ान जज की भूमिकाओं में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.