Move to Jagran APP

Poonam Pandey के पति सैम बॉम्बे को मिली जमानत, उत्पीड़न और मारपीट के आरोपों में हुए थे गिरफ़्तार

Poonam Pandeys Husband Gets Bail पूनम पांडेय ने सोमवार को सैम के ख़िलाफ़ पुलिस रिपोर्ट दर्ज़ करवाई थी जिसके अनुसार दक्षिण गोवा के कानाकोना गांव में एक फ़िल्म की शूटिंग के दौरान सैम ने पूनम के साथ मारपीट की और मॉलेस्टेशन किया।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 05:10 PM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 09:03 AM (IST)
Poonam Pandey के पति सैम बॉम्बे को मिली जमानत, उत्पीड़न और मारपीट के आरोपों में हुए थे गिरफ़्तार
पुरानी तस्वीर में अपने पति सैम के साथ पूनम। (Photo- Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडेय के पति सैम बॉम्बे को गोवा की अदालत से जमानत मिल गयी है। पूनम ने सैम के ख़िलाफ़ गोवा में उत्पीड़न और मारपीट की शिकायत दर्ज़ करवाई थी, जिसके बाद उन्हें गिरफ़्तार कर लिया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सैम को मंगलवार शाम को 20 हज़ार रुपये की सुरक्षा राशि पर जमानत दी गयी। 

loksabha election banner

पूनम पांडेय ने सोमवार को सैम के ख़िलाफ़ पुलिस रिपोर्ट दर्ज़ करवाई थी, जिसके अनुसार दक्षिण गोवा के कानाकोना गांव में एक फ़िल्म की शूटिंग के दौरान सैम ने पूनम के साथ मारपीट की और मॉलेस्टेशन किया। सैम को सोमवार को ही देर रात गिरफ़्तार कर लिया गया था। गिरफ़्तारी के बाद सैम का मेडिकल परीक्षण करवाया गया। एएनआई ने दक्षिण गोवा के एसपी पंकज कुमार सिंह के हवाले से इसकी जानकारी दी थी।

रिपोर्ट्स के अनुसार, सैम को बुधवार से अगले चार दिनों तक कानाकोना पुलिस स्टेशन में हाज़िरी देनी है, ताकि गवाहों को प्रभावित ना कर सकें। अहम पहलू यह है कि पूनम पांडेय ने 10 सितम्बर को ही सोशल मीडिया के ज़रिए सैम के साथ अपनी शादी का एलान किया था। दोनों ने सोशल मीडिया के ज़रिए इसका खुलासा करते हए इस मौक़े की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं। शादी में सिर्फ़ करीबी दोस्तों को ही बुलाया गया था। पूनम ने जो तस्वीरों शेयर की थीं, उनके साथ लिखा था- तुम्हारे साथ सात जन्म बिताने की उम्मीद में। 

 

View this post on Instagram

Here’s looking forward to seven lifetimes with you.

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on 

पिछले हफ़्ते दोनों हनीमून के लिए भी गये थे। कुछ तस्वीरों में पूनम ने इसे बेस्ट हनीमून बताया था। इसी साल जुलाई में पूनम और सैन ने सगाई का एलान किया था। पूनम ने ट्विटर पर अपने एकाउंट का नाम बदलकर पूनम पांडेय बॉम्बे कर लिया था, जो सैम का सरनेम है। 

पूनम पांडेय ने बॉलीवुड में कुछ फ़िल्में की हैं। पूनम ने 2013 की फ़िल्म नशा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने दक्षिण भारतीय फ़िल्मों में भी काम किया है। 2018 में पूनम की फ़िल्म द जर्नी ऑफ़ कर्मा रिलीज़ हुई थी। पूनम 2011 क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान अपने एक बोल्ड बयान को लेकर चर्चा में आयी थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.