Move to Jagran APP

Poonam Pandey: सदमे में डिजाइनर रोहित वर्मा, दो दिन पहले ही पूनम संग किया फैशन शो, वीडियो देख नहीं होगा यकीन

Poonam Pandey Death नम पांडे के निधन की खबर किसी झटके से कम नहीं है। एक्ट्रेस की डेथ पर सेलिब्रिटी डिजाइनर रोहित वर्मा सदमे में हैं क्योंकि दो दिन पहले ही उन्होंने पूनम के साथ काम किया था। रोहित शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूनम पांडे का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस फोटोशूट करवाते हुए नजर आ रही हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Fri, 02 Feb 2024 02:13 PM (IST)Updated: Fri, 02 Feb 2024 02:13 PM (IST)
पूनम पांडे के निधन से सदमे में डिजाइनर रोहित वर्मा, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Poonam Pandey Death: मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे, 32 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं। शुक्रवार को सर्वाइकल कैंसर के कारण उनके निधन की खबर सामने आई, जिसने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है।

loksabha election banner

पूनम पांडे के निधन की खबर किसी झटके से कम नहीं है। एक्ट्रेस की डेथ पर सेलिब्रिटी डिजाइनर रोहित वर्मा सदमे में हैं, क्योंकि दो दिन पहले ही उन्होंने पूनम के साथ काम किया था।

यह भी पढ़ें- Poonam Pandey Death: वर्ल्डकप में कपड़े उतारने से राज कुंद्रा संग लड़ाई तक, बोल्ड अंदाज के लिए जानी गईं पूनम पांडे

वीडियो देख नहीं होगा यकीन

रोहित शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूनम पांडे का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस फोटोशूट करवाते हुए नजर आ रही हैं। पोस्ट के साथ कैप्शन में रोहित अपनी तकलीफ बयां करते हुए कहा, "मैं सदमे में हूं - पूनम ने दो दिन पहले ही मेरे नए कलेक्शन के लिए मेरे साथ शूटिंग की थी और अब मुझे उनके निधन की ये सबसे चौंकाने वाली खबर मिली है। एक अद्भुत इंसान और सुनहरे दिल वाली लड़की- पूनम जल्द ही चली गई..."

View this post on Instagram

A post shared by Rohit K Verma (@rohitkverma)

सदमे में रोहित वर्मा

रोहित शर्मा ने अपने पोस्ट में पूनम पांडे की तारीफ करते हुए ये भी लिखा, "आप एक तोहफा हैं। एक बहुत ही अनोखी फ्रिक्वेंसी,  जिसके माध्यम से आप अपना पावरफुल गिफ्ट दुनिया के साथ शेयर करती हैं। धरती के लिए एक शानदार प्लान है और आप उसका हिस्सा है। आपने इस वक्त जन्म लिया, क्योंकि आप भगवान के लिए खास हैं। जैसी हो वैसी ही रहना, बेबाक और आजाद।"

पूनम पांडे का बताया हीरा

उन्होंने आगे कहा, आप जो कर रही हैं उसे करते रहिए, "आगे बढ़ते रहिए, हमेशा खुद को निखारते रहिए। खुद को कम समझना बंद करिए। अपने भीतर के आलोचक को बताओ कि अब उसकी आवाज की जरूरत नहीं है। अपनी फेवरेट बनो। अपनी फैन बनो, तुम बहुत खास हो, कीमती हो। तुम इज्जत और प्यार के काबिल हो।"

यह भी पढ़ें- Poonam Pandey Death: पूनम पांडे का 32 साल की उम्र मे निधन, सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं एक्ट्रेस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.