Move to Jagran APP

अपने बॉयफ्रेंड के साथ पूनम पांडे गिरफ्तार, कोरोना वायरस लॉकडाउन में किया था ये जुर्म!

Poonam Pandey Arrest अक्सर बोल्ड तस्वीरों की वजह से खबरों में रहने वाली पूनम पांडे को लॉकडाउन उल्लंघन की वजह से गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 11 May 2020 09:19 AM (IST)Updated: Mon, 11 May 2020 09:19 AM (IST)
अपने बॉयफ्रेंड के साथ पूनम पांडे गिरफ्तार, कोरोना वायरस लॉकडाउन में किया था ये जुर्म!

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस औरन मॉडल पूनम पांडे को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मॉडल को बॉयफ्रेंड सैम अहमद के साथ मरीन ड्राइव के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पूनम पांडे और उनके बॉयफ्रेंड को कोरोना वायरस को लेकर लगाए गए लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि दोनों लॉकडाउन के बाद भी अपनी कार में घूमने निकले थे, जिसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उनकी बीएमडब्ल्यू कार भी जब्त कर ली है।

loksabha election banner

पुलिस ने इन दोनों के खिलाफ नेशनल डिजास्टर मैनेजमेंट ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, 'मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन की ओर से रात 8 बजे पूनम शोभनाथ पांडे के खिलाफ राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही उनकी कार को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

‘FIRE AND ICE’ Stay Tuned only on my Website for more Videos. www.thepoonampandeyapp.com Link in my Bio 💋

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

बता दें कि पूनम पांडे की पहचान उनके बोल्ड वीडियो और तस्वीरों की वजह से है। पूनम पांडे इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और फैंस के लिए वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं। लॉकडाउन के दौरान भी वो लगातार अपने बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती हैं। अगर उनका इंस्टाग्राम अकाउंट देखें तो एक्ट्रेस सिर्फ बोल्ड वीडियो शेयर करती हैं और उनके व्यूज भी काफी ज्यादा है। 

पूनम पांडे कई बार न्यूड फोटोज को लेकर खबरों में रही हैं औ कई बार अपने चैलेंज की वजह से खबरों में आई है। एक बार 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने पर टीम इंडिया के लिए न्यूड होने की बात कहकर पूनम ने खूब चर्चा बटोरी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.