नई दिल्ली,जेएनएन। साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े गुरुवार यानी 28 मई को ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी। इसके पीछे वजह है, उनके इंस्टाग्राम अकाउंट का हैक हो जाना। बुधवार रात को पूजा का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया। इसके बाद उनके अकाउंट से एक और एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी के बारे में पोस्ट किया। इस पर समांथा के फैंस काफी नाराज़ हो गए। हालांकि, अकाउंट हैक होने की ख़बर पूजा हेगड़े जल्द ही फैंस को बता दी। 

हेगड़े ने आधी रात को ट्वीट करके लिखा, 'दोस्तों, मुझे मेरी टीम ने बताया है कि मेरा अकाउंट हैक हो गया है। मेरी डिजिटल टीम इसमें मेरी मदद कर रही है। कृपया,इनव‍िटेशन न एक्‍सेप्‍ट करें और कोई भी पर्सनल जानकारी पूछे जाने पर भी न दें। धन्यवाद।' इसके कुछ देर बाद पूजा ने दूसरा ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, 'पिछले कुछ घंटें इंस्टाग्राम अकाउंट की सुरक्षा की चिंता में निकले हैं।  इस समय में तुरंत मदद के लिए टेक्नीकल टीम का शुक्रिया। आखिरकार, अब मेरा इंस्‍टाग्राम अकाउंट मेरे हाथ में है। पिछले घंटों में कोई मैसेज, फॉलोबैक या पोस्ट मेरे अकाउंट से हुए हैं, उन्हें हटा लिया जाएगा। धन्यवाद।'

ट्विटर पर हंगामा

पूजा हैकिंग की  जानकारी के बाद भी ट्विटर पर लोग लगातार इस मुद्दे पर हंगामा कर रहे हैं। उनके अकाउंट से जो मीम पोस्ट किया गया, उसमें समांथा अक्किनेनी को निशाना बनाया गया। ऐसे में समांथा के फैंस लगातार पूजा को निशाना बना रहे हैं। वह ट्विटर पर #PoojaMustApologizeSamanth ट्रेंड करा रहे हैं। वहीं, पूजा के फैंस भी ट्विटर पर मोर्चा संभाले हुए हैं। 

आपको बता दें कि पूजा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 'मोहनजोदाड़ो' से की थी। इसके अलावा वह बॉलीवुड फ़िल्म 'हाउसफुल 4' में भी नज़र आ चुकी हैं। वह जल्द ही प्रभास की फ़िल्म 'जान' में नज़र आने वाली हैं।  इसके अलावा वह सलमान ख़ान की फ़िल्म 'कभी ईद कभी दिवाली'  में भी स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। 

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस